crime Haldwani Latest News

‘बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, दुर्घटना में रिटायर कैप्टन की मौत’

मोहन जोशी, लालकुआं।
बिंदुखत्ता क्षेत्र में नशे में धुत युवक ने 80 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार बिंदुखत्ता इलाके में 80 वर्षीय वृद्धा महिला बीती राज शौच के लिए घर से बाहर गई थी। वहां से गुजर रहे शराब में धुत धीरज तिवारी ने बुजुर्ग महिला को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने वृद्धा के शरीर पर कई जगह दांत से काटा और मारपीट भी की। वृद्धा के पोते द्वारा स्थानीय कोतवाली में मामले की तहरीर दी गई। जिस पर कार्यवाही करते हुए स्थानीय पुलिस ने आरोपी धीरज तिवारी के विरुद्ध स्थानीय कोतवाली में धारा 376 और 323 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गोलागेट बिंदुखत्ता से दोपहर 12 बजे गिरफ्तार कर लिया।

 

उधर, हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में सडक दुर्घटना में रिटायर कैप्टन की मौत हो गई। मृतक रोशन सिंह हरियाणा से अपने रिश्तेदारी में आया था। पथरी के पास रोशन सिंह और उसका रिश्तेदार युद्धिष्ठर बाइक पर जा रहे थे। पीछे से ट्रैक्टर ट्राली ने दोनों को टक्कर मार दी। एसएचओ अजय कुमार जाटव ने बताया कि ट्रैक्टर को सीज कर दिया गया है चालक की तलाश की जा रही है।

 

हल्द्वानी। वहीं दूसरी ओर हलद्वानी के तीनपानी खन्ना फार्म हाउस में महिला की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। महिला पेड पर पशुओं का चारा लेने के ​लिए चढी थी, तब हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों में गुस्सा बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.