Arushi Nishank मिर्जापुर के कालीन भैया के साथ नजर आई आरुषि निशंक, बॉलीवुड में जल्द एंट्री

Arushi Nishank मिर्जापुर के कालीन भैया के साथ नजर आई आरुषि निशंक, बॉलीवुड में जल्द एंट्री


Arushi Nishank

Arushi Nishank बतौर एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता अपने करियर को शुरु करने वाली उत्तराखण्ड के पूर्व सीएम डा. रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। अपनी सुंदरता और सौम्य व्यवहार के जरिए पहचान बनाने वाली आरुषि निशंक ने हाल ही में मिर्जापुर वेबसीरिज में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले हरफनमौला कलाकार पंकज त्रिपाठी से मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये फोटो भी साझा किया जो काफी वायरल हो रहा है।

Arushi Nishank

Arushi Nishank मिर्जापुर के कालीन भैया के साथ नजर आई आरुषि निशंक, बॉलीवुड में जल्द एंट्री

Arushi Nishank सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेत्री और निर्माता में से एक हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, वर्षों से उनके प्रयासों और कड़ी मेहनत ने उन्हें अपने पेशेवर करियर में काफी आगे बढ़ने में मदद की है। एक मजबूत राजनीतिक पृष्ठभूमि से आने वाली, अब धीरे-धीरे और लगातार एक विश्वसनीय अभिनेत्री और एक उल्लेखनीय निर्माता के रूप में अपनी जगह बनाने वाली, आरुषि निशंक वास्तव में अपने समर्पण और जुनून के साथ जीवन में एक लंबा सफर तय कर चुकी है। उनकी आने वाली फिल्म ‘तारिणी’ काफी चर्चा में है और जब इसकी कहानी इतनी प्रेरणादायक है तो ऐसा कैसे नहीं होगा। यह फिल्म 6 बहादुर महिला नौसेना अधिकारियों की वीरता के बारे में है और हम वास्तव में इस प्रेरणादायक कहानी के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते।

एक कलाकार के रूप में, अरुशी को हमेशा सभी के साथ काम करने में खुशी होती है और विशेष रूप से अपने वरिष्ठों के साथ और जिनकी वह बेहद प्रशंसा करती है, वह अविश्वसनीय रूप से सम्मानजनक हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति जिनकी वह बेहद सराहना और प्रशंसा करती हैं, वह हैं महान पंकज त्रिपाठी। आरुषि को उस व्यक्ति के साथ एक प्यारा और मनमोहक पल साझा करते हुए देखा गया था और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि उसके पास एक व्यक्तित्व के रूप में उसके विनम्र, ज़मीनी और प्रेरणादायक ऊर्जा के बारे में कहने के लिए सभी अच्छी बातें थीं। अरुशी ने इस मनमोहक पल को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और हम इसके हर हिस्से को पसंद कर रहे हैं। हेयर यू गो –

Share News