wife murdered husband over sex relation with lover

पत्नी के दूसरे मर्दों से जिस्मानी संबंध बनवाता था पति, पत्नी ने कर दी हत्या, किए चौंकाने वाले खुलासे

फरमान अली, लक्सर।
अपने सामने पत्नी के दूसरे मर्दों से जिस्मानी संबंध बनवार आनंद की अनुभूति करने वाले पति की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी। यही नहीं जिस प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या की, उसको भी पति ने ही अपनी पत्नी से मिलवाया था और कई बार अपनी मौजूदगी में उसके साथ संबंध भी बनवाए थे। लेकिन दोनों में इस बीच प्रेम पनप गया और पत्नी ने अपने पति की बुरी लत से छुटकारा पाने के लिए पति की हत्या कर दी।
मामला हरिद्वार जनपद के पथरी थाना क्षेत्र के रानीमाजरा गांव का है जहां दो दिन पहले संजीव नाम के युवक का शव जला हुआ मिला था जो लगभग एक सप्ताह से लापता था। हालांकि संजीव की पत्नी अंजना ने ही उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और ग्राम प्रधान पर शक जाहिर किया था क्योंकि संजीव ने ग्राम प्रधान के खिलाफ सूचना के अधिकार में कई सूचनाएं मांगी थी। लेकिन पुलिस ने जांच शुरु की तो पत्नी की साजिश का पर्दाफाश हुआ।

::::::::::::::::::
दूध देने वाले से मिलकर की पति की हत्या
पथर थाना प्रभारी अमरचंद शर्मा संजीव की पत्नी अंजना की कॉल डिटेल को खंगालते हुए जब अंजना से सख्ती से पूछताछ की तो उसने संजीव की हत्या की बात स्वीकार कर ली और पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अंजना ने बताया कि उसे पति संजीव को दूसरे मर्दों के सामने अपनी पत्नी से संबंध बनवाने में सुख मिलता था, इसलिए उसने दूध देने वाले शिवकुमार नाम के युवक से भी संबंध बनवाने शुरु कर दिए। शिवकुमार को संजीव ने ही अपनी पत्नी से मिलवाया था और उसके साथ संबंध बनाने को कहा था। इस बीच अंजना और शिवकुमार के बीच प्रेम संबंध बन गए और उधर संजीव अंजना और शिवकुमार को ब्लैकमेल करने लगा। इसलिए दोनों ने संजीव की हत्या की योजना बनाई। अंजना ने संजीव को शिवकुमार से संबंध बनाने के लिए घर बुलावाया और बाद में उसे सुनसान जगह ले जाकर उसका गला घोंट कर हत्या कर दी और शव पीपली गांव के जंगल में फेंक दिया। दो दिन बाद शव को आग लगा दी। पुलिस पति की हत्या में अंजना और शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Share News
error: Content is protected !!