hungama at bjp woman leader house in haridwar close aide detained

निर्दलीय जीत कर भाजपा में गई पंचायत सदस्य के घर हंगामा, करीबी साथी गिरफ्तार, देखें वीडियो

विकास कुमार।
जिला पंचायत सीट धनपुरा से निर्दलीय चुनाव जीतकर भाजपा में गई दर्शना के कनखल स्थित घर पर तोडफोड कर हंगामा किया गया। ये आरोप उनके करीबी और चुनाव में उन्हें जीतने वाले नजाकत अली पर लगा है। हालांकि विवाद का कारण क्या रहा अभी साफ नहीं है। लेकिन फिलहाल हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नजाकत अली का शांति भंग में चालान कर दिया है। hungama at bjp woman leader house in haridwar close aide detained


हालांकि ये भी बताया जा रहा था कि नजाकत अली ने दर्शना के साथ मारपीट भी की लेकिन ​दर्शना की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। जिसके बाद पुलिस ने महज शांतिभंग में चालान किया है। वहीं सोशल मीडिया पर दर्शना के घर की तस्वीर वायरल हो रही है।


कनखल पुलिस ने बताया कि नजाकत अली का शांतिभंग में चालान किया गया है। अभी हमें दर्शना की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि धनपुरा आरक्षित सीट थी जिस पर दर्शना चुनाव लडी थी। उनके हर पोस्टर पर उनके करीबी नजाकत अली दिखाई देते थे।

हालांकि पहले नजाकत अली कांग्रेस में थे लेकिन दोनों ने जिला पंचायत चुनाव जीतने के बाद भाजपा केा समर्थन दे दिया था और देहरादून जाकर भाजपा ज्वाइन कर ली थी। वहीं विवाद का कारण सामने नहीं आ पाया है लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों में ​पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था वहीं बताया जा रहा है कि बाद में दोनों समझौता हो गया। हमने इस मामले में दर्शना और नजाकत अली दोनों से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन दोनों से संपर्क नहीं हो पाया।

Share News
error: Content is protected !!