woman beaten up a girl in market see video
Breaking News Latest News Uttarakhand Viral News

उत्तराखण्ड: पत्नी ने सास के साथ मिलकर ‘सौतन’ की सूताई कर दी, देखें वीडियो

ब्यूरो।
उत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर जनपद में सरेराह कुछ महिलाओं ने मिलकर एक युवती की पिटाई कर दी। इससे पहले कि आस—पास के लोग कुछ समझपाते महिलाओं ने उसे काफी पीट दिया। युवती चिल्लाती रही और मदद की गुहार लगा रही थी। इसके बाद लोगों ने बीच बचाव किया और युवती को महिलाओं से आजाद कराया गया।
बाद में महिलाओं ने बताया कि युवती को उनके बेटे से चक्कर है और पीटने वाली महिलाओं ने युवक की पत्नी और मां भी शामिल है। इसके बाद लोगों ने पूरे मामले को घर में बैठकर सुलझाने के लिए कहा। तब जाकर महिलाएं युवती को पकडकर अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों काफी समय से साथ रह रहे थे और इसके कारण युवक की पत्नी और मां परेशान रहते थे। लाख मना करने के बाद भी युवक और युवती मानने को राजी नहीं थे।

see video —

काशीपुर में पति पत्नी और वो के चक्कर में उस वक्त सरेराह सड़क पर दे दना दन देखने को मिला जब पति की माशूका को महिला ने अपनी सास के साथ मिलकर अच्छी तरह से धुन डाला। उसके बाद अपने पति की माशूका को महिला अपने साथ ले गई। दरअसल काशीपुर के कुंडेश्वरी निवासी एक परिवार का पुत्र शादीशुदा होने के बावजूद भी अन्य क्षेत्र की ही एक युवती से आंखें चार कर बैठा। कई बार समझाने के बाद भी दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। जिस कारण कुंडेश्वरी निवासी युवक का परिवार पुत्र की हरकत से दुखी हो गया तो वहीं पति पत्नी में आए दिन इस मामले को लेकर तकरार होने लगी और इससे दोनों की शादी शुदा जिंदगी एकाएक बिखरने की कगार पर आ गई। मामला बाजपुर रोड पर रोडवेज के सामने पटेल नगर में बने टेंपो स्टैंड का है जहां उक्त युवती को देख कर किसी ने युवक के परिवार को सूचना दी कि पुत्र के साथ रहने वाली युवती कुंडेश्वरी टेंपो स्टैंड के बराबर में खड़ी है। सूचना पर लड़के की मां और उसकी पत्नी अन्य महिलाओं के साथ मौके पर पहुंच गई और देखते ही देखते सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया। इससे पहले कि आसपास के लोग कुछ समझ पाते महिला ने युवती की जोरदार पिटाई लगानी शुरू कर दी। करीब आधा घंटे तक चले इस ड्रामे के बाद महिला उक्त युवती को अपने साथ लेकर कुंडेश्वरी की तरफ रवाना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.