Breaking News Haridwar Human trafficking Latest News Rishikesh Uttarakhand Viral News

सेक्स रैकेट: देहरादून की कॉल गर्ल के साथ हरिद्वार के दो उद्योगपति गिरफ्तार, सीए भी दबोचा

चंद्रशेखर जोशी।
टिहरी थाना क्षेत्र की मुनि की रेती पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में देहरादून की कॉल गर्ल सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें हरिद्वार के दो फैक्ट्री मालिक भी हैं। दोनों सिडकुल की में प्लास्टिक की कंपनी चलाते हैं। यही नहीं एक सीए भी गिरफ्तार किया गया है। जबकि होटल प्रबंधक को भी देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
शनिवार रात में मुखबिर की सूचना पर *क्षेत्राधिकारी नरेंद्र नगर श्री प्रमोद शाह के नेतृत्व में वरिष्ठ उप निरीक्षक श्री संजीत कुमार प्रभारी चौकी तपोवन उप निरीक्षक श्री नीरज रावत* की टीम द्वारा तपोवन स्थित *होटेल इम्पीरियल हाइट* पर छापा मार कर जिस्मफरोशी में लिप्त एक महिला समेत 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार व्यक्तियों में होटल का प्रबंधक भी शामिल है। पुलिस द्वारा इस मामले में होटल के 3 कमरे सीज किये है।
आरोपियों से 6 मोबाइल और नकदी भी मिली है। गिरफ्तार महिला का नाम गुलशन बहार निवासी कारगी देहरादून* है जो तपोवन में इस होटल में पिछले 20 दिनों से रहकर रैकेट चला रही थी। इस महिला द्वारा पैसों का लालच देकर इस दौरान अन्य युवतियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार करवाया ।

sex racket busted dun call girl and two from haridwar arrested
सांकेतिक फोटो

महिला के साथ गिरफ्तार पुरुष ऑनलाइन संपर्क कर हरिद्वार से आये थे जिनके नाम *अमित पुत्र राजेन्द्र तिबरिवाल निवासी g-54, शिवालिक नगर हरिद्वार, संजय पुत्र स्व विश्वनाथ भारतीया निवासी कनखल हरिद्वार,रोशन केजरीवाल पुत्र बिंदा प्रशाद केजरीवाल निवासी राजस्थान* है। जिनमे संजय भारतीया और अमित दोनों सिडकुल हरिद्वार में प्लास्टिक से संबंधित फैक्ट्री के मालिक है ओर केजरीवाल CA है। इसके अलावा होटल में जिस्मफरोशी कराने के आरोप में *मैनेजर भूपेंद्र सिंह पुत्र गुरुबख्श सिंह निवासी डोईवाला देहरादून* को भी गिरफ्तार किया है।
गुलशन द्वारा मामले के *विवेचना अधिकारी आर के सकलानी* के समक्ष कई खुलाशे किये है। गुलशन को कई अन्य होटल संचालक अपने कस्टमरों की ख्वाइश पर अपने होटल में बुलाते थे। ऋषिकेश के कई लोगो के नाम गुलशन ने पूछताछ में बताए है । गुलशन के मोबाइल से कई लोगो की चैटिंग प्राप्त हुई है ।आज विवेचक प्रभारी निरीक्षक के द्वारा सभी आरोपियों को JM नरेन्द्र नगर श्री भूपेंद्र शाह के न्यायालय में पेश किया । न्यायालय द्वारा सभी आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.