haridwar lok sabha seat naresh bansal wants to fight elections
Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand

डा. निशंक को क्यों ना दिया जाए टिकट, जानिये क्या कहा नरेश बंसल ने

चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार लोक सभा सीट से भाजपा सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने एक बार फिर अपनी दावेदारी पेश की है। माना जा रहा है कि उनको दोबारा टिकट मिल जाएगा। लेकिन पार्टी के कई दूसरे नेता भी हरिद्वार सीट से लोकसभा चुनाव लडना चाहते हैं और इसके लिए दावेदारी भी पेश की जा रही है। इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने भी अपनी दावेदारी पेश की है और इस संबंध में डाम कोठी में प्रेस वार्ता भी की गई। haridwar lok sabha seat naresh bansal wants to fight elections
बुधवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए नरेश बंसल ने दावेदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में हर कोई आगे बढना चाहता है पार्टी ने उन्हें मौका दिया तो वो भी चुनाव लडेंगे। उनसे जब पूछा गया कि डा. निशंक की जगह उनको टिकट क्यों दिया जाए तो उन्होंने इस पर कहा कि ये पार्टी को देखना है कि उन्हें ​टिकट क्यों दिया जाए लेकिन वो लगातार कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और कार्यकर्ताओं का फीडबैक भी अच्छा है।

haridwar lok sabha seat naresh bansal wants to fight elections
haridwar lok sabha seat naresh bansal wants to fight elections

उन्होंने कहा कि दावेदारी का मौका मिलेगा तो वो पार्टी फोरम पर अपनी दावेदारी पेश करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि उनमें क्या खूबी है जो ​उनको टिकट दिया जाए। तो उन्होंने इसका जवाब देने से इनकार कर दिया। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि आपके क्या मुद्दे होंगे तो वो ये भी टाल गए और कहा कि जल्द ही हमारा संकल्प पत्र आने वाला है।
जब उनसे पूछा गया कि बतौर सांसद निशंक कौन—कौन से काम नहीं कर पाए तो उन्होंने इस सवाल पर भी कुछ नहीं कहा और कहा कि पांच साल में बहुत विकास हुआ है। जब उनसे पूछा गया कि कार्यकर्ता क्या बातें आपको बताते है कि कौन से काम नहीं हो पाए। तो उन्होंने कहा कि विकास की संभावना लगातार बनी रहती है और विकास को लेकर रोजगार को लेकर सिडकुल को लेकर काम किया जाएगा।
बाकी उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए क्या किया उन्होंने विस्तार से बताया ये भी बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक का भी फायदा भाजपा को होगा और आगमाी चुनाव भी पीएम नरेंद्र मोदी की छवि पर लडे जाएंगे। प्रेस वार्ता में सुशांत पाल, रोहित साहू, सुनील प्रजापति, प्रेमचंद सैनी आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.