Breaking News Dehradun Latest News Uttarakhand

इस बात से खफा प्रेमी ने कर दी युवती की हत्या, पिता गए थे शाखा, घर मे थी अकेली

देहरादून।
उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में 28 साल की युवती की हत्या उसके कथित प्रेमी ने कर दी। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह युवती अपने घर मे अकेली थी और उसके पिता सुबह आयोजित होने वाली आरएसएस की शाखा गए थे। युवती की हत्या के बाद आरोपी युवक ने खुद भी नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया , जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है। युवती के पिता बिल्डर है और लंबे समय से संघ से जुड़े हैं।
ऋषिकेश थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि बनखंडी गली नंबर 2 निवासी सुखराम की बेटी कल्याणी जो कि बीएड पास है और तीन भाई बहनों में सबसे छोटी है घर मे थी। बुधवार सुबह सुखराम संघ की शाखा चले गए। और उनकी माता मॉर्निंग वॉक पर चली गई।
6:30 के करीब सुमन बिहार बापू ग्राम निवासी अजय यादव पुत्र पी आर यादव हाथ में चाकू लेकर घर में घर मे घुस आया और कल्याणी के ऊपर चाकू से वार कर दिए, कई वार गले और शरीर के ऊपरी हिस्से पर किये गए। शरीर से काफी मात्रा में खून बहने के बाद उसने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। यही नही उसके बाद अजय ने अपने हाथ व गले की नसें काटकर मौके पर ही आत्महत्या करने का प्रयास किया।जिससे वह भी बेहोश हो गया ,जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय को उपचार हेतु एम्स में भर्ती करवा दिया। मौके पर उपस्थित कल्याणी के पिता सुखराम ने बताया कि अजय काफी समय से उनकी बेटी से विवाह करने के लिए दबाव बना रहा था । जोकि कल्याणी को स्वीकार नहीं था ।लेकिन लड़के से उनका कहना था, कि अगर लड़की कहेगी ।तो वह शादी करेंगे वरना नहीं करेंगे ।इसी बात को लेकर वह अक्सर लड़की को भी परेशान करता रहा है।
कल्याणी इस बात को लेकर अक्सर परेशान भी रहती थी और इस बारे में उसने अपने परिजनों को भी बताया था। वही दूसरी और पुलिस अजय की हिस्ट्री निकाल रही है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही इस घटना से लोग सदमे में है। लोगों ने युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.