City Latest News

जुबानी जंग—’तेरी फाइलें खुलवा दूंगा, जानता हूं तुने कनखल में कितनेे बाग काटे हैं’

चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार नगर निगम मेयर मनोज गर्ग और कांग्रेस पार्षद अशोक शर्मा के बीच नगर निगम कार्यायल में जमकर बहस हुई। दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। बडी मुश्किल से वहां मौजूद लोगों ने मामले को शांत कराया।
अशोक शर्मा नगर निगम के पूर्व कर्मचारियों की पेंशन के मसले को लेकर मेयर से मिलने पहुंचे थे। बात चल ही रही थी कि मेयर मनोज गर्ग ने अशोक शर्मा पर इस मामले को लेकर राजनीति करने का आरोप लगा दिया। इसके बाद कांग्रेस के पार्षद अशोक शर्मा ताव में आ गए।

mayor

 

उन्होंने मेयर पर बरसना शुरू कर दिया। मेयर ने तर्क दिया कि तुम्हें हरीश रावत सरकार के पास जाना चाहिए। इस पर अशोक शर्मा ने मेयर की कार्यशैली पर सवाल खडे कर दिए। दोनों में काफी देर तक बहस होती रही। इसके बाद अशोक शर्मा ने मेयर मनोज गर्ग को नगर निगम में हो रहे कथित भ्रष्टाचार की फाइलें खुलवाने की चुनौती दे दी। इस पर मनोज गर्ग ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं जानता हूं कनखल में कितने बाग कटवाए गए हैं। सबकी जांच होगी। इस पर बडी मुश्किल से वहां मौजूद लोगों ने दोनों को शांत किया। पेंशन की मांग करने गए लोग भी दोनों के आरोप—प्रत्यारोप को देखकर सन्न रह गए। हालांकि, बाद में अशोक शर्मा ने कहा कि पेंशन की मांग को लेकर मेयर से वार्ता की गई थी। कुछ तकरार हुई थी लेकिन ज्यादा बात नहीं बिगडी। वहीं मेयर से संपर्क नहीं हो पाया। दोनों में पूर्व में भी तकरार हो चुकी है। कांग्रेस आरोप लगाती रही है कि मेयर मनोज गर्ग को नगर विधायक मदन कौशिक काम नहीं करने दे रहे हैं। वहीं मनोज गर्ग को अपना दर्द तो पता है लेकिन वो किसी से बयां करने की स्थिति में नहीं हैं। कांग्रेस इस मौके का फायदा उठा पाने में अभी तक सफल नजर नहीं आ रही है।

adv
adv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.