Breaking News crime Latest News

किडनी मामले में हरिद्वार का दवा कारोबारी भी गिरफ्तार, कई चढे हत्थे

चंद्रशेखर जोशी।
देश को झकझोर कर रख देने वाले किडनी रैकट मामले में हरिद्वार के दवा कारोबारी सहित चार लोगों को देहरादून पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। इनमें आरोपी राजीव चौधरी, उसकी पत्नी अनुपमा, साथ जगदीश और हरिद्वार का दवा कारोबारी अभिषेक शर्मा भी है।
इससे पहले किडनी मामले में पुलिस मामले में गैंग के सरगना डा. अमित राउत, उसके भाई जीवन और नर्स सरला और दलाल जावेद खान को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि डा. अमित का बेटा डा. अक्षय राउत अभी भी फरार बताया जा रहा है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
उधर, किडनी रैकैट मामले में गिरफ्तार राजीव चौधरी की पत्नी अनुपमा ने खुद को बेकसूर बताया है जबकि अभिषेक शर्मा को राजीव चौधरी की भागने में मदद करने का आरोपी बनाया गया है। हरिद्वार का ये दवा कारोबारी कनखल में मेडिकल स्टोर चलाता है और इसने देहरादून स्थित गंगोत्री अस्पताल में भी अपना मेडिकल स्टोर चला रखा था जहां किडनी ट्रांसप्लांट की जाती थी।
पुलिस ने सभी से पूछताछ करने के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि इस मामले में अभी कई ओर गिरफ्तारियां हो सकती है।


गौरतलब है कि हरिद्वार के सिपाही पंकज शर्मा की लीड के आधार पर देहरादून पुलिस ने लालतप्पड स्थित गंगोत्री चेरिटेबल अस्पताल में चल रहे किडनी रैकेट का खुलासा किया था। यहां से दो पीडितों को भी आजाद कराया था जिनकी किडनी निकाली गई थी और साथ दो ओर लोग बंगाल और गुजरात के मिले थे जिनकी किडनी निकाली जानी थी। किडनी निकलवाने के लिए इन लोगों को तीन लाख रुपए दिए जाते थे।

 

read this news also

मुंबई जा रहे हरिद्वार के संत लापता, अपहरण या अनहोनी जांच जारी

मेयर ने भाजपा विधायक को धमकाया, पीटने को दौडे, जांच जारी

हरिद्वार में पैदा हुई ये हीरोइन मुंबई में है सुपरस्टार, मम्मी डीपीएस में थी टीचर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.