Saturday , February 24 2018 07:08:10 PM
Breaking News
Home / Breaking News / हरिद्वार के इस एक्टर ने कमाया मुंबई में नाम, बहुरानी में मिला ब्रेक

हरिद्वार के इस एक्टर ने कमाया मुंबई में नाम, बहुरानी में मिला ब्रेक

Published on November 02, 2017 02:17:29 PM

करण खुराना।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्रेया सरण और अंजलि राणा व अनमोल अरोडा के के बाद धर्मनगरी हरिद्वार से ताल्लुक रखने वाले एक ओर कलाकार ने मुंबई में अपना सिक्का जमा लिया है। लंबे संघर्ष के बाद हरिद्वार के ज्वालापुर की श्याम नगर कॉलोनी में रहने वाले इस कलाकार को दंगल टीवी पर आने वाले चर्चित टीवी शो बहुरानी, हर घर की धडकनप में ब्रेक​ मिला है। इस शो में हरिद्वार का ये कलाकार एकरिंग कर रहा हैं इस कलाकार का नाम है दियांश शर्मा।

 

ये भी पढें —
हरिद्वार की बेटी बनी छोटे पर्दे की मशहूर हीरोइन, इस स्कूल से की पढाई, देखें तस्वीरें

 

दियांश शर्मा ने बताया कि वो 2004 में मुंबई चले गए थे और इसके बाद लगातार वो यहां संघर्ष करते रहे। 2005 में उन्हें टीवी सीरियल में साईं बाबा के बचपन का किरदार करने का मौका मिला। इसके बाद उन्होंने लगातार अपना संघर्ष जारी रखा और क्राइम पेट्रोल से लेकर सावधान इंडिया तक तमाम धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाई। इसके अलावा कई फिल्मों में भी छोटे—मोट किरदार के जरिए अपने आप को मुंबई में जिंदा रखा। इसके अलावा दियांश मुंबई में एक्टिंग क्लासेस भी चलाते हैं।

 

ये भी पढें- हरिद्वार में पैदा हुई ये एक्ट्रेस बनी सुपरस्टार, मम्मी डीपीएस में थी टीचर, देखें तस्वीरें
लेकिन उन्हें बडा ब्रेक दंगल टीवी पर आने वाले सीरियल बहुरानी में मिला है। बहुरानी में वो एंकर बने हैं घर—घर जाकर बहुरानी और उनकी खूबियों के बारे में बताता है। उन्होंने बताया कि खासतौर पर अभी उत्तराखण्ड और बिहार में शो के एपिसोड सूट हो रहे हैं। पहले ये शो दंगल चैनल पर दोपहर में आता था लेकिन अब इसे प्राइम टाइम में शाम को साढे छह बजे कर दिया गया है। शुक्रवार और शनिवार को ये टेलीकास्ट हो रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस शो को यूपी और दूसरे राज्यों में भी शूट किया जाएगा।

—————
सामान्य परिवार से हैं दियांश शर्मा
दियांश शर्मा ज्वालापुर की श्यामनगर कॉलोनी की रहने वाले हैं और उनके पिता भारत भूषण शर्मा कई सामाजिक कार्यों से जुडे हुए हैं। दियांश की पढाई हरिद्वार में ही हुई है और मुंबई में उन्होंने लंबा संघर्ष किया है। अपने अनुभव के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मुुंबई में खुद को स्थापित करना आसान नहीं हैं। यहां बहुत संघर्ष है और यहां रहना आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि गंगा मैया की कृपा रही तो वो जल्द ही कई बडे बैनर की फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

 

read this also –

बॉलीवुड हीरोइन का हरिद्वार में बनाया अश्लील वीडियो, किया एनल सेक्स

हरिद्वार में इस जगह चार साल किराए पर रहे नवाजुद्दीन, देखें वीडियो

 

Published on November 02, 2017 02:17:29 PM

About news129.com

Check Also

इन तरीकों को अपनाएंगे तो सफलता कदम चूमेंगी और जिंदगी रहेगी तनाव से दूर

मनोज कुमार श्रीवास्ताव, सहायक निदेशक, उत्तराखण्ड सूचना विभाग। माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने परीक्षा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!