Haridwar

हरिद्वार: समस्याओं के लिए सीधे नंबर पर फोन करें, एसडीएम ने जारी किया अपना नंबर

राजीव नामदेव।
निजी व जनहित से जुडी शिकायतों व समस्याओं को लेकर सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगा रहें फरियादी अब सीधे उपजिलाधिकारी तक अपनी बात पहुंचा सकेंगे। जनता से सीधे संवाद के लिए उपजिलाधिकारी ने अपना नंबर उपलब्ध कराया है।
उपजिलाधिकारी पूरण सिंह राणा को लक्सर तहसील का चार्ज संभाले एक माह का समय हुआ है। लेकिन उन्होंने कम समय में ही अपनी अलग कार्यप्रणाली तथा सक्रियता से जनता के बीच अलग पहचान बना ली है। सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जों लेकर नगर की सफाई व्यवस्था तथा अतिक्रमण जैसे मामलों में उनकी सक्रियता से लोगों को अव्यवस्थाओं व समस्याओं के निस्तारण की उम्मीद बंधी हैं। इसी को लेकर अब उपजिलाधिकारी ने एक और पहल की है।
उपजिलाधिकारी पूरण सिंह राणा ने बताया कि नगर व तहसील क्षेत्र में भूमि विवाद, अतिक्रमण, सार्वजनिक समस्याओं, अवैध कब्जों से लेकर नगर की सफाई व्यवस्था अवैध निर्माण व अन्य मामलों में लोग सीधे उनके मोबाइल नंबर 9411176000 पर फोन कर शिकायत अथवा सूचना दे सकते हैं। लोगों की समस्याओं व शिकायतों पर जांच कराकर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। उपजिलाधिकारी ने बताया कि जनता की सेवा व समस्याओं शिकायतों के निस्तारण के लिए ही पद पर हैं। जनता से सीधे संवाद कायम कर उनकी शिकायतों समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.