भाजपा पार्षद BJP leader daughter in law allegation

भाजपा पार्षद की बहू ने लगाया यौन शोषण, दहेज उत्पीडन, मारपीट के आरोप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल


भाजपा पार्षद की बहू ने लगाया यौन शोषण

रतनमणी डोभाल। भाजपा पार्षद
हरिद्वार की टिबडी क्षेत्र की पार्षद विमला देवी की पुत्रवधू ने पति सहित सास ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हरिद्वार प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता करते हुए उनकी पुत्रवधू ने आरोप लगाया कि उनके पति ने शादी से पहले ही उनका यौन शोषण किया और फिर लोक लाज के कारण शादी की। छह माह पहले ही शादी हुई थी।

शादी के बाद से परिवार उन्हें परेशान करने लगा और दहेज के लिए प्रताडित करने लगा। 24 जून को पुत्रवधू के साथ मारपीट की गई। पीडिता का आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हो रहा है। मदन कौशिक का नाम लेकर दबाव बनाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर पीडिता ने अपने और अपने परिवार की जान का खतरा भी बताया है। भाजपा पार्षद

मुहर लगवाने गई थी और कर दिया यौन शोषण भाजपा पार्षद
पीडिता ने बताया कि छह साल पहले जब वो नाबालिग थी तब वो पार्षद के घर कागजों पर मुहर लगवाने गई थी। वहां उनके बेटे ने नशीला पदार्थ देकर उनका यौन शोषण किया और वीडियो बना ली। वीडियो के जरिए वो ब्लेकमेल करता रहा। कई बार गर्भपात भी कराया। जब परिवार केा बात पता लगी तो लोक लाज के कारण कोर्ट मैरिज करा दी। अब छह माह पहले ही शादी हुई थी।
शादी में परिवार ने मुंह से मांगकर दहेज लिया था।

शादी के बाद लगातार दहेज के लिए प्रताडित करते रहे। उधर, पीडिता ने अपनी पति पर भी मारपीट का आरोप लगाया है और कहा कि पति के दूसरे महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसके सबूत मिलने पर मुझे मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि अब मेरी जान को खतरा है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। मुझे और मेरे परिवार केा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं पार्षद पक्ष ने पूरे मामले को झूठा बताया है और सभी आरोपों को गलत बताया है।

भाजपा पार्षद BJP leader daughter in law allegation
भाजपा पार्षद BJP leader daughter in law allegation
Share News