Drug Free Haridwar student arrest in school theft case

Drug Free Haridwar पूर्व छात्र ही निकला स्कूल का चोर, नशे की लत के कारण बन गया चोर, ऐसे पकडा गया


Drug Free Haridwar

रतनमणी डोभाल। Drug Free Haridwar
कनखल के सरकारी स्कूल में चोरी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने स्कूल के ही पूर्व छात्र और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। दोनों नशे के आदी है और नशे की लत को पूरा करने के लिए ही दोनों ने स्कूल में चोरी की वारदात केा अंजाम दिया था। दोनों के कब्जे से स्कूल से चोरी किए गए चावल के कट्टे, बर्तन, खिलौने व अन्य सामान बरामद किया गया है। Drug Free Haridwar

कैसे आए कब्जे में
कनखल थानेदार नितीश शर्मा ने बताया कि जियापोता के रहने वाले नौशाद और सूरज ने जो चावल के कटटे और सामान स्कूल से चुराए थे उसे बेचने के लिए ये घूम रहे थे। पुलिस को जानकारी लगी तो दोनों केा दबोच लिया गया। पुलिस ने इनके पास से गए राशन एवं अन्य सामान ;2 कट्टे चावलए थालीए गिलासए चम्मचए कड़छीए लोहे के बच्चों के झूलेए भगोने मय ढक्कनए प्रेशर कुकरए सरिया आदिद्ध व घटना में प्रयुक्त रेडा बरामद किया गया।

स्कूल का छात्र रह चुका है नौशाद

शातिर अभियुक्त नौशाद कक्षा दो तक इसी स्कूल में पढ़ा था और स्कूल के आने.जानेए खुलने.बंद होने के समय के बारे में अच्छी जानकारी रखता था। इसके द्वारा 2 साल पहले भी इसी स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम दिया था उसके बाद भी चोरी के प्रयास किए पर सफल नहीं रहा इस कारण स्कूल प्रशासन द्वारा भी सूचना आगे नहीं भेजी गई।दोनो ही आरोपी नशे के आदी है और अपने खर्चे के लिए चोरी को अपनी आदत बना लिया। दोनों अभियुक्तों के घर वाले भी इनकी इन्हीं आदतों के कारण परेशान है।

’नाम पता अभियुक्त’

नौशाद पुत्र दिलशाद ग्राम जियापोता थाना कनखल जनपद हरिद्वार

सूरज पुत्र पूरण निवासी ग्राम जीयापोता थाना कनखल हरिद्वार

Drug Free Haridwar student arrest in school theft case
Drug Free Haridwar student arrest in school theft case
Share News