महिला फोरेस्ट गार्ड Haridwar Shyampur range

हरिद्वार: महिला फोरेस्ट गार्ड ने रेंजर पर लगाए अश्लील हरकतें करने के आरोप, कार्रवाई


महिला फोरेस्ट गार्ड Haridwar Shyampur range

रतनमणी डोभाल।
हरिद्वार वन प्रभाग की श्यामपुर रेंज में तैनात महिला फोरेस्ट गार्ड ने श्यामपुर रेंजर पर अभद्रता, अश्लील हरकत करने और चरित्र पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाए हैं। घटना तीन अगस्त में रात की बताई जा रही है। वहीं रेंजर ने सभी आरोपों से इनकार किया है। उधर, डीएफओ हरिद्वार ने महिला कर्मचारियों के खिलाफ लैंगिक अपराधों वाली समिति को जांच सौंपते हुए रेंजर को डीएफओ आफिस अटैच कर दिया है।

क्या है पूरा मामला
महिला फोरेस्ट गार्ड शिकायत के अनुसार रेंजर यशपाल सिंह राठौर ने तीन अगस्त की रात उने साथ अभद्रता की। अश्लील हरकत करने के बाद उनके चरित्र पर टिप्पणी भी की गई, जो अपमानजनक थी। यही नहीं रेंजर पर नशे में होने का आरोप भी लगाया गया। वहीं चार अगस्त को मामला सामने आने के बाद डीएफओ नीजर शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए यशपाल सिंह राठौर को हरिद्वार कार्यालय में अटैच कर दिया है जबकि मामले की जांच समिति को सौंप दी है।

क्या बोले यशपाल सिंह राठौर
वहीं रेंजर यशपाल सिंह राठौर ने बताया कि सभी आरोप झूठे हैं। मैंने सिर्फ ड्यूटी सही से करने और गश्त समय पर जाने के लिए बोला था। उन्होंने कहा कि मैं जांच में पूरी तरह सपोर्ट कर रहा हूं और मुझे न्याय में पूरा विश्वास है।

Share News