हत्यारी प्रेमिका girlfriend kill boyfriend Ankit murder Nanital

हत्यारी प्रेमिका: दूसरे प्रेमी से लिए पहले प्रेमी की हत्या, सपेरे को दी सुपारी, अवैध संबंध भी बनाए


हत्यारी प्रेमिका girlfriend kill boyfriend Ankit murder Nanital

अतीक साबरी। हत्यारी प्रेमिका
नैनीताल पुलिस ने कारोबारी अंकित चौहान की हत्या का राज खोलते हुए सपेरे को गिरफ्तार किया है।​ सपेरे की मदद से कारोबारी अंकित चौहान की हत्या सांप से डसवा करवा दी। सपेरे को हत्या के लिए राजी करने के लिए प्रेमिका ने कथित तौर पर सपेरे से अवैध जिस्मानी संबंध भी बनाए और उसे दस हजार रुपए दिए। हत्या में प्रेमिका के नए प्रेमी ने भी मदद की और अपने नौकर नौकरानी को भी इसमें शामिल कर लिया। हत्या के बाद चारों ने पाल फरार हो गए है। इधर, सपेरा पुलिस के हत्थे चढ गया है।हत्यारी प्रेमिका

हत्यारी प्रेमिका माही की साजिश फेल
नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि माही निवासी हल्द्वानी के ​अंकित चौहान से संबंध थे और अक्सर माही के घर आता जाता रहता था। माही की जिंदगी में ज्यादा दखल होने से माही नाराज थी और अपने दूसरे दोस्त दीप कांडपाल के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच दी। इसके लिए सपेरे रमेश नाथ को हायर किया गया। रमेश नाथ कोबरा सांप पकड कर लाया। माही ने अंकित को घर बुलाकर पहले उसे नशा कराया और फिर पकडकर उसके पैर में सांप से कटवा दिया। इसके बाद शव को कार में डाल कर हल्द्वानी रोड पर छोड आए।

माही की एक गलती से खुला राज
असल में पूरी हत्या को सांप से काटे जाने के चलते हुई मौत को दिखाया जाना था। लेकिन माही ने अंकित के एक पैर में कटवाने के बाद हत्या की पुष्टि के लिए दूसरे पैर में भी कटवा दिया। पीएम रिपोर्ट में इस बात की ​पुष्टि होने पर पुलिस का दिमाग घूमा और साजिश की पडताल शुरु कर दी। इसमें सबसे पहले सपेरा रमेश नाथ हत्थे चढा।


रमेश नाथ से सबकुछ उगल दिया। रमेश नाथ को राजी करने के लिए माही ने उसके साथ संबंध भी बनाए और अपनी नौकर रामअवतार और उसकी पत्नी उषा देवी को राजी कर लिया। बाकी काम दीप कांडपाल ने कर दिया। पुलिस माही सहित अन्य चार आरोपियों की तलाश कर रही है।​ वहीं खुलासे के बाद लोग हैरान है।

Share News