four killed in road accident in uttarakhand woman body found

अमंगल: सड़क हादसों में चार की गई जान, महिला का शव मिलने से सनसनी


फरमान खान।
मंगलवार को अलग—अलग हादसों में चार लोगों की जान चली गई। इनमें से दो हरिद्वार के मजदूर हैं जबकि दो ऋ​षिकेश के रहने वाले हैं। पहला हादसा सोलानी पुल पर लंढौरा—लक्सर की सीमा पर हुआ। जहां एक ट्रक ने ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को साइड मार दी जिसके कारण ट्रॉली पलट गई और इसमें सवार दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि चालक सहित दो लोग गंभीर जख्मी हो गए है। मृतकों में 17 वर्षीय हिमांशु और 18 वर्षीय चांद हैं जबकि घायलों में जितेंद्र और ऋतिक है। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है।
वहीं दूसरी ओर सोमवार देर शाम रायवाला—ऋषिकेश में हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों की शिनाख्त दिंगम्बर लाल और संदीप कुलियाल निवासी ऋषिकेश के तौर पर हुई है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात कार ने दोनों बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। गंभीर घायलों को ऋषिकेश एम्स ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

——————————
महिला का शव मिलने से सनसनी
वहीं देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र के सोडा सरोली जंगल में एक महिला का शव मिला है। महिला का शव निवासा रिसोर्ट के पास मिला है। महिला का शव पुराना बताया जा रहा है और हुलिये से महिला मध्यम परिवार की लग रही है। फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। लेकिन पुलिस किसी अनहोनी से इनकार नहीं कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News