ansari leaders met in laksar demands ticket or fight independent

हरिद्वार: टिकटों में उपेक्षा पर अंसारी समाज की बैठक, हरिद्वार ग्रामीण को लेकर बड़ा ऐलान


विकास कुमार।
टिकट आवंटन को लेकर अंसारी समाज की बैठक लक्सर में हुई जिसमें बसपा और कांग्रेस द्वारा अंसारी समाज को नजरअंदाज किए जाने और भविष्य की संभावनाओं पर चर्चा हुई। इस बैठक में अंसारी समाज के प्रतिनिधि पूरे जनपद से आए थे। खासतौर पर हरिद्वार ग्रामीण को लेकर चर्चा हुई जहां बसपा ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया ​है और कांग्रेस से हरीश रावत या किसी अन्य के चुनाव लडने की संभावना है। गौरतलब है कि हरिद्वार ग्रामीण से बसपा ने पहले मुकर्रम अंसारी को टिकट दिया था। इस बार इरशाद अंसारी को टिकट दिए जाने की संभावना थी लेकिन यहां से बसपा ने किसी अन्य को टिकट दे दिया। वहीं कांग्रेस से हनीफ अंसारी एडवोकेट टिकट मांग रहे हैं लेकिन फिलहाल संभावना कम ही नजर आ रही है। क्योंकि कांग्रेस सिर्फ दो ही मुस्लिम टिकट जनपद में देगी।
बैठक में सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया गया है कि हरिद्वार ग्रामीण पर बसपा ने अंसारी समाज से उम्मीदवार नहीं बनाया है और अगर कांग्रेस भी नहीं बनाती है तो समाज से कोई एक उम्मीदवार निर्दलीय उतारा जाएगा।
यही नहीं ये भी तय किया गया कि जनपद की अन्य सीटों पर भी बसपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों का विरोध किया जाएगा। बैठक में हाजी इरफान अंसारी, डा. समद, मुकर्रम अंसारी, हनीफ अंसारी एडवोकेट, नासिर अंसारी, इरशाद अंसारी, अतहर अंसारी,मु​स्तफा अंसारी, आस मोहम्मद, आरिफ, तासीन अंसारी, रियाज अंसारी, हाजी शहाबुद्दीन, आरिफ प्रधान आदि बडी संख्या में अंसारी समाज के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Share News