saini community demand ticket from these two seats

मिशन 2022: बसपा ने लक्सर बिगाड़ा सैनी समाज का ग​णित, अब इन दो सीटों पर फोकस


विकास कुमार/फरमान खान/अतीक साबरी।
जनपद में कांग्रेस से जुडा सैनी समाज लक्सर से टिकट की दावेदारी कर रहा था लेकिन लक्सर से बसपा के मौ.शहजाद के आने के बाद अब सैनी समाज के नेता पसोपेश में हैं और हाईकमान से रुडकी और हरिद्वार ग्रामीण से टिकट दिए जाने की मांग की है।
सैनी आश्रम में प्रेस वार्ता के दौरान सैनी समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि इस बार सैनी समाज के वोटरों का रुझान कांग्रेस की ओर हैं और कांग्रेस को भी इस भावना का सम्मान करना चाहिए। सैनी समाज के नेता मनोज सैनी ने कहा कि कांग्रेस सैनी समाज के स्थानीय नेताओं को ही टिकट दें। ऐसा नहीं करती है कि तो सैनी समाज के स्थानीय नेताओं की उपेक्षा मानी जाएगी और इसका नुकसान चुनाव में उठाना पड सकता है। वहीं मास्टर जगपाल सैनी ने भी कहा कि कांग्रेस को लेकर सैनी समाज में सकारात्मक माहौल है।

————————————
हरिद्वार ग्रामीण और रुडकी से दिया जाए टिकट
वहीं सैनी समाज के प्रतिनिधियों का मानना है कि लकसर सीट से उन्हें टिकट नहीं चाहिए। बल्कि रुडकी और हरिद्वार ग्रामीण से उन्हें टिकट दिया जाए। क्योंकि ये दोनों ही सीटें सैनी समाज के लिए मुफीद है। गौरतलब है कि रुडकी से सैनी समाज का प्रतिनिधित्व पहले रह चुका है और हरिद्वार ग्रामीण सीट पर भी सैनी समाज निर्णायक भूमिका में है। सैनी समाज के प्रतिनिधियों का दावा है कि अगर सैनी समाज को अच्छी सीटों पर टिकट दिया जाता है तो इसका फायदा आने वाले चुनाव में सभी सीटों पर मिलेगा।

——————
भाजपा देती है सी ग्रेड की सीट
वहीं भाजपा कलियर जैसी सीटों पर सैनी उम्मीदवार को टिकट देती है जो सी ग्रेड की सीट है। यहां से दो बार भाजपा ने सैनी उम्मीदवार को टिकट दिया लेकिन वो जीत नहीं पाया। जबकि मुस्लिम समाज से तीन—तीन उम्मीदवार मैदान में थे। उन्होंने कहा​ कि भाजपा ने सैनी समाज के साथ छल किया है। यही कारण है कि भाजपा से सैनी समाज अब दूरी बना रहा है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News