Rishabh Pant Accident in Haridwar many video viral on social media

Rishabh Pant Accident: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल, देखें सारे वीडियो, क्या है लेटेस्ट अपडेट


चंद्रशेखर जोशी।
शुक्रवार तडके करीब पांच से छह बजे के बीच दिल्ली की ओर से अपने घर आ रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार मंगलौर के पास हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटते में उसमें आग लग गई और किसी तरह ऋषभ पंत ने कार का शीशा तोडकर खुद को बाहर निकाला और बाद में राहगीरों और स्थानीय लोगों ने ऋषभ पंत को बाहर निकाला। ऋषभ पंत इस वक्त खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज मैक्स अस्पताल देहरादून में चल रहा है। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिन्हें अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। Rishabh Pant Accident in Haridwar

—————————
डिवाइडर पर पडे हुए नजर आ रहे ऋषभ
इस वीडियो में ऋषभ की कार में आग लगी हुई है और वो डिवाइडर पर पडे हुए है। उनके पास दो तीन लोग खडे हैं जो उनको खडा करने का प्रयास कर रहे हैं। ये वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है।

————————————
एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज
वहीं दूसरी ओर एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर है। इसमें उनकी कार रेलिंग से टकराकर पलटते हुए नजर आ रही है। पल भर में ही उनकी कार में धमाके के साथ आग लगते हुए नजर आ रही है।

—————————
पैरों पर खडे हैं ऋषभ, सर ने निकल रहा खून
तीसरे वीडियो में ऋषभ पंत घटनास्थल पर अपने पैरों पर खडे हैं और उनके सर से खून निकल रहा है। उनको स्थानीय लोगों ने कंबल दिया जिसे उन्होंने अपने शरीर को ढक रखा है।

————————————
क्या बोली पुलिस
वहीं पुलिस अधिकारियों के बयान भी सामने आए हैं। पुलिस के मुताबिक ऋषभ पंत कार खुद चला रहे थे और आंख की झपकी लगने के कारण उनकी कार अनियंत्रित हो गई। कार बहुत स्पीड से भी थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर रैफर किया गया।

—————————
ऋषभ पंत के कई जगह आई चोटें
वहीं ऋषभ पंत प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर ले जाया गया जहां उनका एमआरआई कराया गया। इस बीच बीसीसीआई ने भी बयान जारी कर बताया कि उनके सर, कोहनी, घुटने, कमर में चोट आई है। घुटने की चोट कितनी गंभीर है इस बार में डॉक्टर जांच कर रहे हैं।

Rishabh Pant Accident in Haridwar many video viral on social media
Rishabh Pant Accident in Haridwar many video viral on social media
Share News