IMG 20181224 230334

हरिद्वार के कांग्रेसी पार्षद पर बलवे का मुकदमा, गिरफ्तारी से बचने को हुआ फरार


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के कांग्रेसी पार्षद पर बलवा करने ओर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं पार्षद पक्ष की ओर से भी मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। उधर, पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए है। वहीं आरोपी पार्षद फरार बताया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक झगडा रास्ते को लेकर हुआ था। पुलिस ने बताया कि रविवार रात बिलकेश्वर कॉलोनी निवासी प्रभजोत अपने भाई आकाश सचदेवा और गगन सचदेवा के साथ शिवमूर्ति की ओर जा रहा था। जहां रास्ते देने को लेकर हुए विवाद में कांग्रेसी पार्षद राजीव भार्गव ने अपने साथियों के प्रभजोत सिंह पर टूट पडे। आरोप है कि उन्हें बुरी तरह पीटा गया। हालांकि रात में पुलिस ने मामला शांत करा दिया था लेकिन सुबह होते ही दोनों पक्ष फिर सक्रिय हो गए है।
प्रभजोत के पिता देवेंद्र सिंह की ओर से मेडिकल कराकर नगर केातवाली में मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई। वहीं दूसरी ओर राजीव भार्गव पक्ष भी तहरीर लेकर पहुंच गया। हालांकि दोनों ओर से सुलह समझौते के प्रयास भी दिन भर चलते रहे। लेकिन रात आते आते राजीव भार्गव के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं दूसरे पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने के प्रयास किए जा रहे हैं। नगर कोतवाली प्रभारी नवीन सेमवाल ने बताया कि एक पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष की भी तहरीर आई है उसकी भी जांच की जा रही है।

Share News