3978659000000578 3845166 image m 3 1476745169675

स्पा की आड में हो रहा था गंदा काम, छह युवतियां कराई आजाद, एक गिरफ्तार


ब्यूरो।
स्पा सेंटर की आड में सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड कर छह लडकियों को आजाद कराया है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक स्पा सेंटर का मैनेजर बताया जा रहा है। इससे पहले भी गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें आठ लडकियां भी थी, जिनमें पांच लडकियां विदेशी थी।
सोमवार को गुरुग्राम पुलिस ने ओमैक्स मॉल, सोहना रोड, गुरुग्राम के द्वितीय तल पर स्थित परिलोक सपा के नाम से बने हुए स्पा सेंटर पर छापामारी की। सेक्स रैकेट का खुलासा करने के लिए निरीक्षक पूना हुड्डा ने बोगस ग्राहक भेजे और पाया कि स्पा की आड में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इसमें पुलिस ने रेड की ओर छह महिलाओं को पकड लिया। जबकि स्पा मैनेजर मौके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक लडकियों की उम्र पच्चीस से तीस साल के बीच है।
लडकियों को अच्छी तनख्वाह पर रखा गया था। गौरतलब है कि स्पा की आड में सेक्स रैकेट संचालित करने के कई मामले गुरुग्राम में सामने आ चुके हैं। सेक्स रैकेट संचालक विदेशी लडकियों को भी इस धंधे में लगा रहे हैं। यही नहीं दिल्ली और नार्थ ईस्ट की लडकियों को भी इस पेशे में लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि ऐसे सेंटरों पर नजर रखी जा रही है और कठोर कार्रवाई की जा रही है।

Share News