IMG 20190926 WA0014

लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, नगदी बरामद


Atik Sabri.

कलियर पुलिस ने लूट का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमे एक किशोर भी है। पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद किया है।

धनौरी चौकी में घटना का खुलासा करते हुए कलियर एसओ सन्तोष सिंह कुँवर ने बताया धनोरी क्षेत्र के के तेलीवाला में 19 सितंबर को बाइक सवार दो बदमाशों तेलीवाला औरँगबाद मार्ग पर जयपाल पुत्र भरत सिंह निवासी औरँगबाद थाना सिडकुल की साइकिल में पीछे से टक्कर मार साइकिल पर टँगे थैले को लूट लिया था थैले में 8000 हजार की नगदी पास बुक, चेक बुक आदि समान बदमाशो ने लूट सिडकुल की और फरार हो गए थे। पीड़ित जयपाल ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी थी। एसएसपी के निर्देश पर एसपी देहात के निर्देशन में टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान बेड़पुर चोक पर सिल्वर मोटर साइकिल पर दो युवकों को गिरफ्तार किया पुलिस पूछताछ उन्होंने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की पुलिस ने दोनों युवकों की निशानदेही पर 4300 रुपये की नगदी व बैंक की पास बुक, चेक बुक को बरामद किया है। मुनीर आलम मुख्य आरोपी  है।

थाना प्रभारी सन्तोष सिंह कुँवर ने बताया कि मुनीर आलम पूर्व में गंगनहर कोतवाली से लूट के मामले में, व मंगलोर कोतवाली से चोरी के मामले में जेल जा चुका है, अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष कलियर संतोष सिंह कुंवर, उप निरीक्षक एन के बच कोटी, गिरीश चंद्र,नीरज मेहरा,हेड कांस्टेबल एहसान अली, कांस्टेबल विपेंद्र रावत,अकबर अली, ब्रजमोहन, पप्पू कश्यप, आदि शामिल है।

Share News