सीरियल चैन लूट: हाथ मलती रह गई देहरादून पुलिस, यूपी पुलिस ने पकड़ लिए बदमाश

केडी।

राजधानी देहरादून में सिलसिलेवार तरीके से की गई चैन स्नैचिंग की वारदातों का खुलासा करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है की यूपी की शामली पुलिस देहरादून से ही एक बदमाश को गिरफ्तार करके ले गई।

28 अप्रैल को देहरादून में सीरियल चेन स्नेचिंग की घटनाओं के बाद देहरादून पुलिस जहां हाथ मलते रह गई वहीं यूपी की शामली पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर देहरादून पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। सवाल इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि राजधानी देहरादून में एक साथ हुई चैन स्नैचिंग की कई वारदातों ने देहरादून पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल कर रख दी थी।

वहीं जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है उनमें जुगनू पुत्र बाबूराम निवासी सहसपुर देहरादून, सोनू पुत्र बुध सिंह निवासी ग्राम अहमदगढ़ थाना झिंझाना जनपद शामली, कन्हैया पुत्र राजकुमार निवासी झिंझाना शामली और बिल्लू पुत्र दरियाव निवासी ग्राम खानपुर जाटान थाना झिंझाना शामली को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ देहरादून के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 28 अप्रैल को चैन लूट की 6 वारदातों कौन जाम देने का मुकदमा दर्ज है। शामली के एसएसपी सुकीर्ति माधव मिश्रा ने वारदात का खुलासा करते हुए चारों बदमाशों को गिरफ्तार करने के बारे में विस्तार से जानकारी दी है।

Share News
error: Content is protected !!