IMG 20190927 WA0011

कलियर पुलिस ने लूट का एक ओर खुलासा किया, लोगों ने ली चैन की सांस


अतीक साबरी।
कलियर में खौफ का दूसरा नाम बने बदमाशों के लिए कलियर पुलिस काल बन गई है। पुलिस ने लगातार खुलासे कर वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इससे स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है। साथ ही पुलिस की तारीफों के पुल भी बांधे हैं। लोगों ने मांग है कि स्थानीय स्तर पर गुंडागर्दी करने वाले उठाईगिरों और मनचलों पर भी इसी तरह कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि जनता में पुलिस के प्रति विश्वास में और ज्यादा मजबूती हो और लोगों को आतंक से निजात मिल सके।
धनौरी चौकी में घटना का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी सन्तोष सिंह कुँवर ने बताया धनोरी क्षेत्र बावन दरे पुल के पास 25 सितंबर को बाइक सवार दो बदमाशों अमित पुत्र गोर्वधन निवासी धनोरी थाना कलियर के बावन्द्रे पुल पर मोबाइल से बात करते समय बाइक सवार दो बदमाशो ने हाथ पर झपट्टा मार मोबाइल फोन लूट बहदराबाद की और फरार हो गए थे। पीड़ित अमित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी थी। एसएसपी के निर्देश पर एसपी देहात के निर्देशन में टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान बावन्द्रे पुल से सिल्वर मोटर साइकिल पर दो युवकों को गिरफ्तार किया पुलिस पूछताछ उन्होंने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की पुलिस ने दोनों युवकों की निशानदेही पर लुटा हुआ मोबाइल फोन ओप्पो बरामद किया। लूट मे शामिल दोनो बदमाश कलियर के है,, पकड़े गए बदमाशो के नाम आरिफ पुत्र शमशेर कबाड़ी, जावेद पुत्र इरफान , निवासीगण नगर पंचायत पिरान कलियर, थाना प्रभारी सन्तोष सिंह कुँवर ने बताया कि दोनो अभियुक्तों के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष कलियर संतोष सिंह कुंवर, उप निरीक्षक एन के बच कोटी, नीरज मेहरा,हेड कांस्टेबल एहसान अली, कांस्टेबल विपेंद्र रावत,अकबर अली, ब्रजमोहन, पप्पू कश्यप, आदि शामिल है।
———————————————
कुछ ही दिन में बड़ी घटनाओं के कर दिए खुलासे, थाना प्रभारी सन्तोष सिंह कुँवर ने।
कलियर थाना क्षेत्र में डकैती, लूट, चोरी, स्मेक तस्करी करने वाले बदमाशो को कुछ ही दिन में भेज दिए है जेल, थाना प्रभारी को अभी चार्ज लिए हुए एक माह भी नही हुआ है उन्होंने क्षेत्र में हुई, कबाड़ी के गोदाम डकैती, का खुलासा कर 6 बदमाशो को जेल भेज दिया है, इसके बाद थाना प्रभारी ने कलियर में लंबे समय से स्मेक की तस्करी कर रहे एक आरोपी को स्मेक के साथ पकड़कर जेल भेज दिया है, क्षेत्र के जनता के गुम हुए लाखो रुपये के मोबाइल फोन खोज उनके मालिको के सुपुर्द किए, किसान के साथ हुई हजारो रुपये की लूट का खुलासा कर दो बदमाशो को जेल भेज दिया गया, शुक्रवार को फिर से मोबाइल लूट के मामले में दो बदमाशो को पकड़कर जेल भेज दिया है, कलियर थानां प्रभारी की इन ताबड़तोड़ सफलताओं से क्षेत्र की जनता ने भी जमकर प्रशंशा की, वही कलियर थानां प्रभारी सन्तोष सिंह कुँवर ने बताया कि कलियर एक धार्मिक स्थल होने के कारण यहां पर देश विदेश से हजारो जायरीन आते है, क्षेत्र में किसी भी प्रकार की शांति व्यवस्था भंग नही होने दी जाएगी,क्षेत्र में फैली गन्दीगी को साफ किया जाएगा।

Share News