download 1

हरिद्वार में बहनोई के प्यार में पागल हुई पत्नी, पति ने पुलिस से मांगा इंसाफ


ब्यूरो।
हरिद्वार में शादीशुदा महिला अपने बहनोई के इश्क में ऐसी उलझी कि उसने अपने पति को और दो बच्चों को छोडकर बहनोई के साथ रहने का ऐलान कर दिया। यही नहीं बहनाई भी अपने पत्नी को छोडकर महिला के साथ जीवन गुजारने की जिद पर अडा हुआ है। वही पीडित पति ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है और मांग की है कि उसकी पत्नी को वापस दिलाया जाए। उधर, पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया है। ताकि पीडित को इंसाफ दिलाया जा सके।
मामला हरिद्वार के रूडकी का है। बताया जा रहा है कि मंगलौर के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी करीब नौ साल पहले सिविल लाइंस कोतवाली निवासी युवक से हुई थी। इस बीच महिला को दो बेटे भी हुए। पुलिस के अनुसार, करीब डेढ़ महीने पूर्व महिला अपने पति के साथ मुजफ्फरनगर स्थित एक गांव निवासी बहनोई के घर समारोह में गई थी। जिसमें महिला की बहनोई से आंखों चार हो गई और प्यार ऐसा परवान चढा कि दोनों ने एक संग जीने मरने की कसम खा ली।
इसी बीच महिला के पति को शक हुआ तो उसने महिला का मोबाइल छीन लिया और पतिव्रता बनकर रहने की हिदायत दी। इससे नाराज महिला ने पति और बच्चों को अलविदा कहकर बहनोई के चली गई। जब पति को पता लगा तो उसने रूडकी सिविल लाइन थाने में शिकायत की और इंसाफ की गुहार लगाई। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि महिला के माता-पिता को बुलाकर उसे समझाने का प्रयास किया जाएगा।

Share News