IMG 20181231 WA0009

हरिद्वार में युवक की हत्या, ऐसे दिया गया घटना को अंजाम


कमल खड़का।
नए साल से पहले हरिद्वार में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। कनखल के कुम्हारगढा निवासी दीपू का शव सोमवार को चमगादड टापू हरिद्वार में मिला। युवक के सर पर भारी चीज से वार किए गए थे। परिजनों ने युवक की हत्या का शक जताते हुए नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। इसमें परिजनों ने हरिद्वार स्थित एक गौशाला में काम करने वाले युवक के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है।
नगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि दीपू पुत्र मोहन लाल 30 दिसंबर रात को सद्भावना परिवार सेवाश्रम गौशाला गया थाा। जहां उसकी मुलाकात वहां के चालक अरुण शर्मा से हुई। आरोप है कि किसी बात को लेकर हुई लडाई में अरुण शर्मा ने दीपू के सर पर वार कर दिया और उसकी हत्या कर दी। यही नहीं उसका शव चमगादड टापू पर फेंक दिया।
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिस युवक पर आरोप है कि उसकी तलाश की जा रही है। साथ ही गौशाला के दूसरे लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। फिलहाल आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक हरिद्वार की एक धर्मशाला में काम करता था और उसका किसी से कोई विवाद नहीं था।

Share News