images

लारेन्स विश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार के नाम पर हरिद्वार के कारोबारी से मांगे 20 लाख, मूसेवाला की तरह अंजाम भुगतने की धमकी


लारेन्स विश्नोई

रत्नमणी डोभाल। लारेन्स विश्नोई

लक्सर के खानपुर थाना क्षेत्र स्थित शेखपुरी गांव निवासी एक हॉस्पिटल संचालक से 2000000 रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार के नाम से मांगी गई है खानपुर थाना पुलिस ने गोल्डी बरार के ऊपर रंगदारी मांगने की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


खानपुर थाना क्षेत्र स्थित शेखपुरी गांव निवासी त्रिलोक सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वो गोवर्धनपुर गांव में हॉस्पिटल एवं मेडिकल स्टोर का संचालन करता है बीपी 27 जून को उसके पास एक फोन कॉल आया। फोन करने वाले ने उसे अपना नाम गोल्डी बरार बताया और उससे 2000000 रुपए देने की मांग की।

2000000 रुपए ना देने पर उसे और उसके परिवार को सिद्धू मूसे वाले की तरह जान से मारने की धमकी दी गई धमकी देने के बाद वह और उसका परिवार भयभीत है उसने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की वही खानपुर थाना पुलिस ने गोल्डी बरार पर रंगदारी मांगने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


लक्सर के सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि गैंगस्टर गोल्डी बरार के नाम से 2000000 रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है इस मामले में खानपुर थाना पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है मामले की जांच की जा रही है।

Share News