Bahadurabad mandal bjp meeting held in Ranipur SIDCUL

रानीपुर: बहादराबाद मंडल कार्यसमिति में कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर भविष्य की तैयारी शुरु की

विकास कुमार।
आज बहादराबाद मंडल कार्यसमिति की बैठक डेंसो चौक स्थित होटल में आयोजित हुई। बैठक में संगठन को लेकर कई बिंदुओं पर चर्चा की गई पूर्व में मनाए गए कार्यक्रमों की समीक्षा व पार्टी द्वारा दिए गए आगामी कार्यक्रमों को मनाने की रूपरेखा तैयार की गई। मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा की अध्यक्षता में हुई कार्यसमिति में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक जी रहे। कार्यसमिति में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ निशंक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने क्षेत्र के विकास के लिए योजनाओं की श्रृंखलाएं प्रदान की है।
मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल में पूरी दुनिया में भारत का मान सम्मान बढ़ा है और भारत आत्मनिर्भर बना है। उत्तराखंड जैसी देवभूमि जहां करोड़ों श्रद्धालुओं का देश विदेश से लगातार आना होता रहता है ऐसे स्थान पर आने वाले श्रद्धालुओं को वैश्विक मानकों के अनुरूप सुविधाएं दी जा रही हैं।


केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा जनहित में गरीबों किसानों महिलाओं सहित आम जनमानस के लिए जो भी योजनाएं बन रही हैं उन्हें धरातल पर प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाना कार्यकर्ताओं की अहम जिम्मेदारी है किसी भी योजना का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए।
रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है और कार्यकर्ता का सम्मान नेतृत्व की प्रथम वरीयता है आज कार्यकर्ताओं के मेहनत से ही पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है केंद्र एवं प्रदेश की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को कार्यसमिति में साझा करते हुए उन्होंने कहा भाजपा की राष्ट्रीय सर्वोपरि के भाव के साथ समाज का हर वर्ग जुड़ा हुआ है कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ मिला है।संपर्क,संवाद व प्रवास के तहत भाजपा के कार्यकर्ता लगातार समाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं इस प्रक्रिया को हमें तेज करना है आम जनता के बीच रहकर कार्यकर्ताओं को विचारधारा व सरकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के बारे में चर्चा करनी चाहिए।
मुख्य वक्ता जिला उपाध्यक्ष संदीप गोयल ने कार्यकर्ताओं का व्रत लेने के पश्चात पूरे वर्ष के पूर्व में पार्टी द्वारा दिए गए हुए कार्यक्रमों की समीक्षा एवं आने वाले कार्यक्रमों को मनाने की चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता अनुशासन व्यवस्था के तहत कार्य करता है।भाजपा में कार्यकर्ताओं को एक चुनावी जीत के पश्चात तुरंत दूसरे चुनाव की चिंता शुरू हो जाती है और यही हर चुनाव में पार्टी के लगातार जीतने का मुख्य कारण है आज विपक्ष मात्र नकारात्मक राजनीति कर रहा है।

कार्यसमिति का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री सांसद डॉ निशंक एवं विधायक रानीपुर आदेश चौहान ने संयुक्त रूप से किया। संचालन मंडल महामंत्री चमन चौहान ने किया। कार्यसमिति में मुख्य रूप से भाजपा जिला कोषाध्यक्ष विजय लव शर्मा,प्रदेश आईटी सेल सह संयोजक नितिन संजय कुमार,कमल प्रधान,मंडल उपाध्यक्ष अजय बबली, मंडल मंत्री मोनी ठाकुर,अजीत नायक,सुनील कुमार,देवेश वर्मा, सोशल मीडिया प्रमुख पंकज धीमान, शोभित चौहान,रविंद्र चौधरी,युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष बिंदरपाल, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष विमला ढोडियाल,ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष रामकुमार,महामंत्री युवा मोर्चा नवजोत वालिया,अरविंद कुमार,आशीष चौधरी,सुबे सिंह, गन्ना समिति चेयरमैन वीरेश प्रताप सिंह, चेयरमैन अनिल चौहान,संजय चौहान पार्षद विपिन शर्मा,निशी कांत शुक्ला, मनोज परालिया, विकास कुमार सहित सभी शक्ति केंद्र संयोजक एवं अन्य कार्य समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!