man killed for Rs. 3000 by his friends in dehradun

उत्तराखण्ड: तीन हजार रुपए के लिए दोस्त की हत्या कर शव दबाया, ऐसे खुला राज

विकास कुमार।
देहरादून के पटेलनगर में मात्र तीन हजार रुपए के लेनदेन के लिए युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारोपी युवक के दोस्त ही बताए जा रहे हैं। जिन्होंने पैसे के विवाद में युवक की गला दबाकर हत्या कर दी और शव दबा लिया। युवक पवन कश्यप पुत्र अतरु कश्यप निवासी कारबारी, कश्यप बस्ती, चौकी नयागाँव, कोतवाली पटेलनगर 9 जुलाई से लापता था और पुलिस शिकायत पर उसकी खोज कर रही थी।
सीसीटीवी फुटेज में अंकित पुत्र विरेन्द्र कश्यप निवासी कारबारी साईलोक कालोनी नया गाँव उम्र 21 वर्ष तथा विक्रम सिंह पुत्र स्व0 जगदीश सिंह निवासी कारबारी सांईलोक कालोनी नया गाँव उम्र 33 की भूमिका संदिग्ध पाई गई। इसके बाद दोनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया।

————————————
पहले शराब पी और फिर हत्या कर दी
एसपी देहात कमलेश उपाध्याय के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि मृतक पवन से 3000/- रु0 का लेन देन था तथा दिनांक: 09-07-2022 को हम लोगो ने कारबारी के जंगल में बैठकर काफी शराब पी रखी थी व शराब पीते वक्त नशे मे हम लोगो के बीच पैसे के लेन देन को लेकर झगडा हो गया, जिस पर मेरे व विक्रम के द्वारा मृतक पवन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को मौके पर ही मिट्टी खोदकर गड्डा बनाकर दबा दिया। अभियुक्तगण के जुर्म कबूल लेने के बाद उनकी निशानदेही पर मृतक पवन के शव को कारबारी के जंगल मे गडढे के अन्दर से बरामद किया गया।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!