suicide

उत्तराखण्ड: प्रेमी युगल के शव हरिद्वार के जंगल में मिले, 20 नवंबर से लापता थी युवती, ऐसे लगा पता


चंद्रशेखर जोशी।
उत्तराखण्ड—उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर हरिद्वार में प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनेां के शव श्यामपुर थाना क्षेत्र में चिडियापुर के जंगल में मिले हैं। पुलिस को लडके शव के पास से आईडी मिली जिसके बाद दोनों की शिनाख्त हो पाई है। दोनों बिजनौर के नजीबाबाद के जलालाबाद के रहने वाले हैं और लडकी 20 नवंबर से लापता थी। दोनों के शव करीब बीस दिन पुराने लग रहे हैं।
फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या लेकिन पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं नजीबाबाद पुलिस को भी सूचना कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। श्यामपुर थाना प्रभारी दीपक सिंह कठैत ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों को बरामद किया है। दोनेां शव पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। लेकिन शव के पास ​से मिले आईडी की आधार पर उनकी शिनाख्त हो पाई। लडके का नाम महिपाल सिंह पुत्र रतिराम निवासी ताहरपुर इसहाक, जलालाबाद, बिजनौर और लडकी की पहचान ऋतु पुत्री बीरबल निवासी बिरामपुर, थाना कोतवाली नजीबाबाद, बिजनौर है। दोनों के गांव आपस में लगे हुए हैं और दोनों ही एक जाति से आती है। इसलिए जातीय तनाव वाला मामला भी नहीं लग रहा है।
वहीं दूसरी ओर पुलिस को शवों के पास से कुछ अहम सुराग भी मिले हैं। जिससे ये साबित हो सकता है कि आखिर इन दोनों के साथ क्या हुआ था। पुलिस ने बताया कि युवती की गुमशुदगी बिजनौर में उसके माता पिता ने दर्ज कराई थी और दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने शादी की है या नहीं इसका कोई सबूत हमें अभी तक नहीं मिल पाया है।

Share News