bcom student murdered by lover in haridwar uttarakhand

रमशा गुलबेज से क्यों नहीं करना चाहती थी शादी, किस बात को लेकर हुआ था विवाद

अतीक साबरी।
हरिद्वार के कलियर में बीकॉम की छात्रा रमशा की हत्या की मुख्य वजह रमशा का गुलबेज से शादी से इनकार करना बताया जा रहा है। लेकिन बडा सवाल ये है कि आखिर आठ साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और आखिर ​इतने लंबे समय बाद रमशा ने शादी से क्यों इनकार कर दिया और आखिर गुलबेज ने शादी से इनकार करने पर रमशा की हत्या की साजिश क्यों रच डाली।

———————————————
दो साल पहले बिगडी थी बात
पुलिस के मुताबिक गुलबेज मोबाइल की दुकान चलाता है और उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। गुलबेज ज्यादा पढा लिखा भी नहीं था लेकिन रमशा से उसकी दोस्ती और ज्यादा गहरी होती जा रही थी। करीब दो साल पहले गुलबेज के घरवाले रमशा के परिवार से उसका हाथ मांगने गए थे। रमशा का परिवार आर्थिक रूप से सम्पन्न था और रमशा के अच्छे घरों से रिश्ते भी आ रहे थे। रमशा का भविष्य देखते हुए उन्होंने गुलबेज से शादी का प्रस्ताव नकार दिया था। ये बात गुलबेज को घर कर गई थी। हालांकि इसके बाद भी रमशा और गुलबेज दोनों मिलते रहे। गुलबेज ने भी अपने हालात सही करने का प्रयास किया लेकिन वो सफल नहीं हो पाया। बाद में रमशा ने भी अपने परिवार वालों की मर्जी को देखते हुए गुलबेज को शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद गुलबेज ने रमशा की हत्या का प्लान रच डाला। bcom student murdered in kaliyar haridwar by lover

——————————
केक काटा और तकिया से दबा दिया मुंह
पुलिस ने बताया कि कलियर के होटल में दोनों करीब पांच बजे पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने एक केक भी काटा। तभी गुलबेज ने तकिये से रमशा का मुंह दबा दिया और वो मर गई। इसके बाद गुलबेज बाजार से बैग खरीद कर लाया और रमशा की लाश को ठिकाने लगाने लगा। लेकिन बैग भारी होने के कारण वो पकडा गया। पुलिस का दावा है कि हत्या की प्लानिंग पहले से की थी। तभी उसने रमशा की फर्जी आईडी काजल नाम से दी थी।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!