hrda sealed building of noted businessman in haridwar

हरिद्वार: नामी कारोबारी की बनी बनाई बिल्डिंग पर लगा दी सील, ये बताया कारण


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
हरिद्वार के नामी कारोबारी की छह मंजिला नई नवेली इमारत को हरिद्वार रुडकी विकास प्राधिकरण ने अवैध बताते हुए सील कर दिया है। छह में से पांच फ्लोर को सीज किया गया है। हालांकि व्यापारियों ने एकत्र होकर प्राधिकरण की टीम से गुजारिश करने का प्रयास किया लेकिन एचआरडीए के अफसरों ने एक ना सुनी और पूरी इमारत को सीज कर दिया। HRDA sealed building of noted businessman in haridwar

————————
क्या कारण रहा सीज करने का
हरिद्वार रुडकी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के मुताबिक नक्शे के विजय खंडूजा द्वारा बनाई गई खंडूजा फर्नीचर के नाम से तैयार की गई इमारत में नक्शे के अनुसार निर्माण नहीं किया गया था और अवैध निर्माण की सूचना पर नोटिस दिया गया था लेकिन अवैध निर्माण के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया जिसके बाद सील करने की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि अवैध निर्माण पर कठोर से कठोर कार्रवाई बिना दबाव के ली जाएगी।

———————————————
नई कॉलोनियों के बाद अब शहर के अवैध निर्माणों का नंबर
वहीं प्राधिकरण पिछले कुछ समय से अवैध तरीके से विकसित की जा रही कॉलोनियों को सील करने की कार्रवाई कर रहा है। अभी तक 150 से अधिक कॉलोनियों को सीज किया जा चुका है। जबकि अभी भी कार्रवाई जारी है। उधर, प्राधिकरण अब शहर में हुए अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर रहा है। सलेमपुर में बन रहे अर्पाटमेंट सीज किए गए थे अब खंडूजा फर्नीचर पर कार्रवाई की गई है। जल्द ही दूसरों का नंबर भी आ सकता है।

hrda sealed building of noted businessman in haridwar
hrda sealed building of noted businessman in haridwar
Share News