sex racket in spa center in Nainital

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट: दिल्ली-हरियाणा, स्थानीय युवतियां आजाद कराई, महिला सहित दो पर केस


स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट Sex racket in Nainital

रतनमणी डोभाल।
स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए उत्तराखण्ड पुलिस ने नैनीताल पांच लडकियों को आजाद कराया है, दावा किया जा रहा है इन पांचों से जबरन जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। वहीं स्पा सेंटर चलाने के आरोप में स्थानीय महिला और हरियाणा के कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने प्लान बी नाम से चल रहे स्पा सेंटर को सीज कर दिया है। स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट

कहां की है युवतियां स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट
नैनीताल पुलिस ने काठगोदाम थाना क्षेत्र में नैनीताल रोड पर मौजूद प्लान बी स्पा सेंटर पर रेड की। यहां से पांच लडकियों को आजाद कराया गया। इनमें से एक दिल्ली की रहने वाली है जबकि दूसरी हरियाणा की। जबकि तीन नैनीताल और आस-पास के इलाकों की बताई जा रही है। पांचों की गरीबी का फायदा उठाकर जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। पुलिस ने पांचों को आजाद करा दिया है। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं।

पुलिस ने संचालकों के खिलाफ केस दर्ज किया
वहीं पुलिस ने स्पा सेंटर चलाने वाली महिला और एक अन्य पुरुष के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि अंजू गुप्ता और हरविंदर गुलाटी निवासी फरीदाबाद हरियाणा के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं अंजू गुप्ता स्थानीय बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

sex racket in spa center in Nainital
स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट sex racket in spa center in Nainital
Share News