man murder his live in partner son in Haridwar arrested by haridwar police

लिवइन रिश्ते: 15 साल छोटे प्रेमी को महिला के चरित्र पर हुआ शक और कर दी बच्चे की हत्या


अतीक साबरी।
पति की मानसिक स्थिति खराब होने के बाद 15 साल छोटे प्रेमी के साथ गाजियाबाद से हरिद्वार के कलियर में आकर रह रही महिला को इस अवैध रिश्ते की कीमत अपने 12 साल के बेटे की हत्या के तौर पर चुकानी पडी। असल में महिला के प्रेमी को नौ साल से उसके साथ रहने के बाद अब महिला के चरित्र पर शक होने लगा था, जिसके गुस्से में आकर आरोपी प्रेमी ने महिला के 12 साल के बच्चे की हत्या कर उसका शव गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर​ लिया है। वहीं बच्चे का शव अभी बरामद नहीं हुआ है। man murder his live in partner son in Haridwar arrested by haridwar police Piran Kaliyar

————————————————
30 साल के युवक को चार बच्चों की मां से हुआ था प्यार
वारदात का खुलासा करते हुए कलियर पुलिस ने बताया कि पीडित महिला की शादी गाजियाबाद में हुई थी और पहले पति से उसके चार बेटे थे। दो बेटे दिल्ली में रहते हैं जबकि दो उसके साथ रहते थे। पति की मानसिक स्थिति खराब होने के कारण महिला को 30 साल के कासिफ उर्फ गोविंदा निवासी सीलमपुर दिल्ली ने हमदर्दी दिखाई और दोनों एक साथ रहने लगे। लेकिन वहां लोगों ने इस रिश्ते पर ऐतराज जताया और महिला हरिद्वार के कलियर आ गई। कासिफ भी यहां आकर उसके साथ रहने लगा और यहां वो मजदूरी करता था। हालांकि शराब का आदि कासिफ महिला के चरित्र पर शक करने लगा था। क्योंकि उसे लगता था कि महिला का चक्कर अब किसी दूसरे युवक के साथ है। इसके बाद उसने 12 साल छोटे बेटे की हत्या की और उसका शव गंगनहर में फेंक दिया। इसकी शिकायत महिला ने खुद पुलिस को की थी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

———————————————
पेशेवर अपराधी है 15 साल छोटा प्रेमी कासिम
एसपी देहात स्वपन किशोर ने बताया कि आरोपी कासिम पेशेवर मुजरिम है और लूट व हत्या के करीब 10 मुकदमें उस पर चल रहे हैं। अधिकतर मुकदमे दिल्ली में ही है। वहीं महिला को भी ये अंदाजा नहीं था कि कासिफ उससे इस तरह बदला लेगा। अब महिला को अपने लिव इन पार्टनर पर रंज हो रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस महिला के बच्चे का शव तलाशने के प्रयास कर रही है।

man murder his live in partner son in Haridwar arrested by haridwar police
man murder his live in partner son in Haridwar arrested by haridwar police
Share News