bride return barat as dulha groom drink habit in uttarakhand

उत्तराखण्ड: शराब के नशे में था दूल्हा, दुल्हन ने बारात को बैरंग लौटा दिया, दुल्हन की ​हिम्मत को सलाम

विकास कुमार।
उत्तराखण्ड के कोटद्वार कोटद्वार भाबर के झंडीचौड़ पूर्वी में शराब के नशे में बारात लेकर पहुंचे दुल्हे को दुल्हन ने वापस लौटा दिया और शादी करने से इनकार कर दिया। हालांकि दोनों पक्षों ने लडकी को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन लडकी ने साफ कह दिया कि जो अपनी शादी के मौके पर अपने पैरों पर खडा नहीं हो पा रहा है उसके साथ पूरी जिंदगी वो कैसे बिताएगी। वहीं लोग लडकी की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं और उसके फैसले के साथ खडे होकर सराहना कर रहे हैं। bride return barat as dulha groom drink habit in uttarakhand
बताया जा रहा है कि पौड़ी जिले के एक गांव से मंगलवार शाम को बरात झंडीचौड़ पूर्वी गांव में आई थी। जैसे ही बरात घर के पास पंडाल में पहुंची और दूल्हा घोड़े से उतरा तो वह लड़खड़ा गया। पता चला कि वह नशे में है। कुछ ही देर में यह बात दुल्हन के कानों तक पहुंच गई। दुल्हन ने शराब पिए होने की जांच की और बाद में शादी करने से साफ इनकार कर दिया।
वहीं दुल्हन के फैसले से जहां दुल्हे का नशा उतरा तो बारातियों में भी हडकंप मच गया। बारातियों ने दुल्हे की ओर से गलती मानी और माफी मांगते हुए दुल्हन को मनाने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन टस से मस नहीं हुई और आखिरकार बारात को वापस लौटना पडा।

Share News

2 thoughts on “उत्तराखण्ड: शराब के नशे में था दूल्हा, दुल्हन ने बारात को बैरंग लौटा दिया, दुल्हन की ​हिम्मत को सलाम

  1. सही किया जो शराब का गुलाम हो वो परिवार को क्या सम्भालता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!