IMG 20201223 WA0022

भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ लोगों ने हल्ला बोला, इससे हैं नाराज़


विकास कुमार।

हरिद्वार जनपद की हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा एरिया के लोगों ने सालों से खस्ताहाल पड़ी सड़क को लेकर स्थानीय भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लोगों का आरोप है कि भाजपा विधायक क्षेत्र की अनदेखी कर रहे हैं और लगातार मांग के बाद भी 10 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण नहीं किया गया है। हरिद्वार में आयोजित प्रेस वार्ता में स्थानीय लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप लगाया। वहीं कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए हरीश रावत ने इस सड़क का निर्माण नहीं किया जो कई गांव को जोड़ती है इसका खामियाजा उन्हें पिछले विधानसभा चुनाव में हार के रूप में चुकाना पड़ा। आपको बता दें कि हरीश रावत हरिद्वार ग्रामीण से विधानसभा चुनाव लड़े थे। लेकिन उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं दूसरी ओर अब लोगों ने स्थानीय भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लोगों का आरोप है कि जो हाल उन्होंने हरीश रावत का किया था वही हाल इस बार मौजूदा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद किया जाएगा।

क्योंकि पिछले चुनाव में उन्हें इस आस के साथ विधानसभा भेजा था कि वह क्षेत्र का विकास करेंगे। और सालों से अधूरी पड़ी इस सड़क का निर्माण कराएंगे। लेकिन विधायक  सिर्फ अपना विकास करने में मगन रहे। सामाजिक कार्यकर्ता राजीव चौधरी ने बताया क्षेत्र की जनता को हर दल के लोगों ने छला है लेकिन अभी जनता ने तय कर लिया है कि नेताओं को सबक सिखा कर ही मानेंगे। उन्होंने स्वामी यतीश्वरानंद भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। कहा कि गंगा किनारे किनारे अपने फार्महाउस तो बना लिए लेकिन क्षेत्र की जनता को सहूलियत प्रदान करने वाली 10 किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण नहीं कराया उन्होंने कहा स्वामी यतीश्वरानंद को क्षेत्र की जनता से कोई लगाव नहीं है। उन्होंने स्वामी यतीश्वरानंद की विधायक निधि से हुए कामों की जांच करने की भी मांग की। साथ ही मुख्यमंत्री से इनकी संपत्ति की जांच कराने की मांग की है। 

प्रेस वार्ता में अनिल भारद्वाज, तेज़ सिंह रावत, पीएम बलोथि, संभू प्रसाद शीर्षवाल, अजय उनियाल, विवेक कुमार आदि उपस्थित रहे।

Share News