IMG 20201222 191053

हरिद्वार की बेटी के दूसरे गुनाहगार के खिलाफ पुलिस ने की ये कार्रवाई, कहां तक पहुंची तलाश


कुणाल दरगन।
हरिद्वार की मासूम की हत्या के दूसरे आरोपी राजीव कुमार की तलाश में पुलिस ने एडीचोटी का जोर लगा दिया है। पुलिस ने 12 टीमें बनाई जो राजीव कुमार की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी ओर राजीव के स्थानीय परिचितों और उसे कर्ज देने वालों से भी बुधवार को पूछताछ की गई। पुलिस की टीमें उत्तराखण्ड, यूपी, दिल्ली व अन्य राज्यों में राजीव की तलाश कर रही है। वहीं बुधवार को पुलिस ने कोर्ट से राजीव कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिए है और डीजीपी उत्तराखण्ड ने राजीव की गिरफ्तारी पर बीस हजार का ईनाम घोषित कर दिया है।
नगर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि राजीव कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट ले लिया गया हैं आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है और इसमें 12 टीमें लगी हुई है। इसके अलावा आला अधिकारी पूरे मामले का सुपरविजन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एसओजी और तकनीकी एक्सपर्ट की भी मदद राजीव की तलाश में ली जा रही है।

———
जांच के लिए विधि ​विज्ञानशाला भेजे सबूत
वहीं दूसरी ओर पुलिस ने घटनास्थल से मिले सबूतों को जांच के लिए विधि विज्ञानशाला देहरादून भेज दिया है। वहीं पोस्टमार्टम से मिले सबूतों को भी जांच के लिए भेजा गया है। ये सभी सबूत आरोप साबित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

———
युवा फिर उतरे सडकों पर
वहीं दूसरी ओर युवा बडी संख्या में बुधवार को भी सडकों पर उतरे और उन्होंने पीडिता के लिए इंसाफ की मांग की। वहीं युवाओं ने रानीपुर मोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने बडी मुश्किल से युवाओं को समझाया। प्रदर्शन में बडी संख्या में युवा लडके और लडकियां शामिल रहे।

Share News