Kanwar Yatra 2023

हरिद्वारः भांजी की शादी से चंद घंटों पहले शिक्षिका की सड़क हादसे में मौत


 

परमेंद्र नारायण।
भांजी की शादी की तैयारियों के लिए बाजार में खरीदारी करने निकली महिला की सडक हादसे में मौत हो गई। महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया।  ट्रक चालक मौके से फरार हो गया और वहीं पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया है। महिला अपने बेटी यशस्वी के सााथ स्कूटी पर खरीदारी करने निकली थी। भेल तिराहे के पास वो ट्रक की चपेट में आ गई। वहीं उसकी बेटी को कोई चोट नहीं आई है।
घटना बहादराबाद थाना अंतर्गत बीएचएल तिराहा के मार्ग की है जहां ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई।  निवासी ज्वालापुर मोहल्ला कड़च भीमलता (36 वर्ष) पत्नी तीरथ पाल शुक्रवार शाम के समय बाजार से सामान खरीद कर खेड़ली गांव में शादी समारोह में जा रही थी तेज गति से आ रहे ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर आकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि ट्रक की रजिस्ट्रेशन नंबर से फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

—–
विधायक आदेश चैहान ने हल की रोशनाबाद के लोगों की समस्या
परमेंद्र नारायण।
लंबे समय से रोशनाबाद के ग्रामीणों की समस्या को दूर करते हुए रानीपुर विधायक आदेश चैहान ने टूटी पुलिया का निर्माण शुरू करा दिया है। इस पुलिस की ग्रामीण लंबे समय से मांग कर रहे थे। वहीं ग्रामीणों ने कार्य शुरू होने के बाद विधायक आदेश चैहान का शुक्रिया अदा किया है। गौरतलब है कि इस पुलिया पर आवाजाही ज्यादा होने के कारण लोगों को भारी परेशानी कासामना करना पड रहा था। स्थानीय लोग लगातार विधायक से इसे बनवाने की मांग कर रहे थे। वहीं विधायक आदेश चैहान ने इस समस्या से निजात दिलाने का काम किया है। विधायक आदेश चैहान ने कहा कि कार्यों में भले ही देर हो जाए लेकिन हर काम के लिए वो बडी मेहनत करते हैं। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में भी गुणवत्ता का ख्याल रखा जाएगा। लापरवाही बरतने वालेां के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share News