wife beaten up husband on road over illicit relation with domestic helper

कामवाली के साथ चीला में नए साल का जश्न मना रहा था पति, पत्नी ने काटा हंगामा, कौन था मुखबिर


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
कामवाली बाई के साथ नए साल के मौके पर चीला घूम रहे पति की घर पहुंचते ही पत्नी ने झाडू से पिटाई की और सरेआम हंगामा काट दिया। हंगामा देख आस—पडोस के लोग भी एकत्र हो गए। वहीं पति सरेआम रोड पर अपना जुलूस निकलता देख घर में जाकर कमरे में बंद हो गया। बाद में पति ने चिल्ला—चिल्ला कर कामवाली के साथ पति के इश्क की कहानी सबको बता दी। वहीं घटना से ज्यादा लोग पति के कामवाली के साथ घूमने की सूचना देने वाली पडोसी को लेकर चर्चा कर रहे थे। जिसके बाद पडोसी की पत्नी अपने पति को लेकर नाराज हो गई और दूसरी महिला से लडने लगी। हाईवोल्टेज ड्रामा की चर्चा आम हो रही है। wife beaten up husband on road over illicit relation with domestic helper

———————————
कहां का है मामला
मामला मध्य हरिद्वार राजाजी नेशनल पार्क से लगी एक कॉलोनी का बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन साल पहले इस जोडे की शादी हुई थी। और दोनों यहां किराए पर रहते है। बताया जा रहा है कि पति सिडकुल में अच्छी पोस्ट पर काम करता है लेकिन पत्नी से अनबन के कारण उसका कामवाली से टांका जुड गया था। दोनों नए साल पर चीला घूम रहे थे। हालांकि पत्नी को अपने पति की हरकतों पर शक था जिसका पता लगाने के लिए उसने पडोस के ही एक अंकल को हायर कर लिया था। जिसकी पोल हंगामे के साथ खुलने के बाद अब पडोसी अंकल के घर में रार शुरु हो गई है।

—————————————
कैसे मुखबिर बन गए पडोसी बन गए अंकल
सूत्रों के मुताबिक पति पर शक के चलते पत्नी ने पडोस वाले अंकल को अपना मुखबिर बना लिया था। चूंकि अंकल भी पडोस वाली नई नवेली दुल्हन को लेकर आकर्षित थे, लिहाजा पत्नी की सूचना पर अंकल उसके पति की टोह लेने चीला पहुंच गए और वहां घूमते हुए पति और उसकी कामवाली बाई को देख लिया। फोटो सहित सबूत पत्नी को देने के बाद पत्नी ने पति के घर पहुंचते ही गदर काट दिया। इसी बीच लोगों के पूछने पर पत्नी ने अंकल के सूचना देने की बात सार्वजनिक कर दी। जिससे मन ही मन मुस्करा रहे अंकल की हलक सूख गया। पास खडी अंकल की पत्नी ने अंकल को आडे हाथो लेते हुए सीधे कामवाली के साथ घूम रहे पति की पत्नी से लोहा ले लिया। दोनों एक दूसरे के पतियों को छोड आपस में उलझ गई। किसी तरह आस पडोस के लोगों ने दोनों को अलग गया। बताया जा रहा है घटना के बाद पडोस के अंकल के घर में हंगामा हो रहा है और अंकल की पत्नी ने अपने पडोस वाले मालिक को दोनों को किराए से निकालने की चेतावनी दे दी है।

wife beaten up husband on road over illicit relation with domestic helper
wife beaten up husband on road over illicit relation with domestic helper
Share News