haridwar police

उत्तराखण्ड: दारोगा ने मेरे साथ गंदा काम किया, सेक्स रैकेट से रेस्क्यू नाबालिग का खुलासा


चंद्रशेखर जोशी।
कुछ माह पहले रूडकी के एक होटल से सेक्स रैकैट का खुलासा करते हुए मैनेजर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था जबकि 14 साल की नाबालिग को आजाद कराया गया था। नाबालिग से जबरन जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा था। लेकिन, पुलिस के होश तब फाख्ता हो गए जब किशोरी ने ये बताया कि उसके साथ पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर भी जिस्मानी संबंध बनाने आता था। यही नहीं घंटों तक जानवरों की तरह उससे सेक्स किया जाता था। हालांकि किशोरी के इन आरोपों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और पुलिस फिलहाल मामले की जांच पूरी करने में जुटी है। Uttrakhand minor girl rescued from sex racket allege police officer for harassment
हालांकि गुरुवार को नए कप्तान ने जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपी दारोबा कुलदीप कांडपाल को रूडकी थाने से लाइन हाजिर कर दिया। हालांकि अभी भी इस मामले में जांच चल रही है। दि संडे पोस्ट ने लडकी से बातचीत का ब्यौरा प्रकाशित किया है। इसमें लडकी अपने साथ हो रही कथित ज्यादती और पुलिस दारोगा को बचाने के लिए डाले जा रहे दबाव के बारे में बताया। दि संडे पोस्ट के लिए इस खबर को करने वाले वरिष्ठ पत्रकार अहसान अंसारी ने बताया कि आरोप बेहद संगीन है और पीडिता ने आरोपी दारोगा की शिनाख्त भी की थी। लेकिन, अभी तक कोई ठोस एक्शन इसमें नहीं लिया गया। ये सिस्टम पर बडा सवाल है।
पीडिता के मुताबिक दारोगा होटल में उसके साथ जिस्मानी संबंध बनाने आता था और वो उसका नाम नहीं जानती थी। पीडिता का ये भी आरोप है कि काफी देर तक उसके साथ गलत काम किया जाता था। विरोध करने पर उसकी शिकायत होटल मैनेजर से की जाती थी। यही नहीं घटना सामने आने के बाद जब उसने आरोपी दारोगा की शिनाख्त की तो दारोगा की पत्नी ने उसे धमकाया और मुंह बंद रखने की धमकी दी और उसे कथित तौर पर पीटा भी। हालांकि इतने गंभीर आरोपों के बाद भी पुलिस अभी तक जांच ही कर रही है।
वहीं तत्कालीन एसएसपी रिधिम अग्रवाल ने इसकी जांच एसपी सिटी ममता वोरा को सौंपी थी। रिधिम अग्रवाल और ममता वोरा दोनों का ही फिलहाल हरिद्वार से तबादला हो गया है। ऐसे में नए जांच अधिकारी और नए कप्तान जनमेजय खंडूरी के लिए ये किसी चुनौती से कम नहीं है। हालांकि जनमेजय खंडूरी ने बताया कि जांच रिपोर्ट पूरी होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Share News