haridwar police

हरिद्वार: चोरी के आरोपी की कस्टडी में मौत, पूर्व विधायक का नौकर था, जांच में जुटी पुलिस


विकास कुमार/अतीक साबरी।
हरिद्वार के बहादराबाद थाने के चोरी के आरोपी की पुलिस कस्टडी में मौत की खबर समाने आई है। बताया जा रहा है कि चोरी का आरोपी पूर्व विधायक का नौकर था और चोरी के आरोप में पुलिस ने उसे उठाया था। बहादराबाद पुलिस की एक टीम आरोपी को दिल्ली माल बरामदगी के लिए ले गई थी। जहां बताया जा रहा है कि वो छत से कूद गया और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
वहीं घटना गुरुवार की है लेकिन पुलिस ने इस सार्वजनिक नहीं किया। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी अजय सिंह ने इस मामले में एसपी सिटी को जांच करने के लिए बोला है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी जुटाई जा रही है।

———————————
हरिद्वार के पूर्व विधायक का नौकर था
जानकारी के अनुसार आरोपी अंकित निवासी बिजनौर का रहने वाला है पूर्व विधायक का नौकर है। चोरी के आरोप में पुलिस आरोपी को दिल्ली लेकर गई थी। जहां न्यू अशोक नगर में वो पुलिस की कस्टडी से भागकर छत से नीचे ​कूद गया। नीचे वो सिवफट डिजायर पर गिरा। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त दिल्ली पुलिस की टीम भी साथ होना बताई जा रही है। पूर्व विधायक सुरेश राठौर ने कहा कि आठ माह पहले मैंने इसे नौकरी से निकाल दिया था।

Share News