हत्यारी प्रेमिका girlfriend kill boyfriend Ankit murder Nanital

हत्या:मां को प्रेमी संग आ​पत्तिजनक अवस्था में देखा तो 10 साल के बच्चे की कर दी हत्या


विकास कुमार।
कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 10 साल के बच्चे की हत्या कर दी। बच्चे की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपनी मां को उसके प्रेमी संग​ पिता की गैरमौजूदगी में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। अपना राज खुलने के डर से मां ने प्रेमी संग मिलकर अपने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मां और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। Mother killed his 10 year old son with his lover

———————————————

Mother killed son in Uttar Pradesh
Mother killed son in Uttar Pradesh


बच्चे के लापता होने की कहानी बनाई
मामला बिजनौर के चांदपुर का है जहां 10 साल का वरुण पुत्र ओमपाल सिंह सैनी 16 जनवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। मां ने बताया कि वो कहीं चला गया है। बाद 17 जनवरी को उसका शव पास के गन्ने के खेत में मिला था। बच्चे का गला घोंटा गया था। इसके बाद पुलिस ने मां से पूछताछ की तो सारा राज खुल गया। मां नन्हीं ने बताया कि उसका गांव के ही टिंकू सैनी नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों काफी समय से मिलते भी थे।
घटना के दिन उसका पति काम पर चला गया और बाकी घरवाले गांव में कुआं पूजन कार्यक्रम में चले गए। इसी बीच​ टिंकू उससे मिलने आया और बच्चे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। दोनों ने भेद खुलने के डर से बच्चे की गला घोंट कर हत्या कर दी और उसका शव गन्ने के खते में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Mother killed his 10 year old son with his lover
Mother killed his 10 year old son with his lover
Share News