owner principal and student of arihant nursing college arrested for sexual harassment of girl student in haridwar

हरिद्वार: कॉलेज मालिक, प्रिंसीपल, छात्र मिलकर करते थे छात्रा का यौन उत्पीड़न, तीनों गिरफ्तार

रतनमणी डोभाल।
हरिद्वार पुलिस ने नर्सिंग की छात्रा की शिकायत के आधार पर बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित अरिहंत नर्सिंग कॉलेज के चैयरमेन, प्रिंसिपल और एक छात्र को गिरफ्तार किया है। तीनों पर आरोप है कि छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज भेज उसे अपने झांसे में करना चाहते थे। छात्रा ने पहले तो इग्नोर किया लेकिन हरकतें बढने के बाद शिकायत पुलिस को कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 ए, डी व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। owner principal and student of arihant nursing college arrested for sexual harassment of girl student in haridwar

——————————————
क्या है पूरा मामला
बहादराबाद पुलिस के मुताबिक कॉलेज का चेयरमैन दीपक जैन पुत्र सुरेंद्र जैन निवासी रेलवे रोड रोहतक, हाल निवासी शिवालिक नगर रानीपुर अरिहंत कॉलेज आफ नर्सिंग चलाता है। दो साल पहले यूपी की रहने वाली छात्रा ने कॉलेज में एडमिशन लिया और तभी से दीपक जैन छात्रा के पीछे लग गया और उसे तरह तरह के मैसेज भेजकर दोस्ती करने और घूमने के लिए बाहर चलने के लिए जोर डालने लगा। वहीं जब लडकी ने दीपक जैन को धमका दिया तो दीपक जैन ने अपने प्रिंसीपल लीजु जेम्स पुत्र वाई जेम्स निवासी कोट्टाराकारा, केरल और बिहार के रहने वाले छात्र रवि रंजन पुत्र दिनेश कुमार चौधरी बेगूसराय को लडकी के पीछे लगा दिया। दोनों भी लडकी को मैसेज भेजकर परेशान करने लगे। इसी क्रम में शुक्रवार शाम लडकी का हाथ पकड लिया गया। जिसके बाद लडकी ने बहादराबाद थाने में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनेां को गिरफ्तार कर​ लिया।

—————————————
दीपक जैन की पहले भी मिल चुकी हैं शिकायतें
वहीं दीपक जैन की पहले भी शिकायतें मिल चुकी हैं। बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि दीपक जैन की पूर्व में कुछ लडकियों ने मौखिक शिकायत की थी लेकिन लिखित शिकायत देने से इनकार कर दिया था। अब शिकायत मिली है तो पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य लडकियों की अगर शिकायत आती है तो उन पर भी एक्शन लिया जाएगा।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!