Tantrik Rape Woman beauty parlor girl raped by Tantrik

Tantrik Rape Woman तांत्रिक ने ब्यूटी पार्लर वाली भाभी की नजर उतारने के बहाने किया दुष्कर्म


रतनमणी डोभाल।
Tantrik Rape Woman ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला को अंधविश्वास भारी पड गया। तांत्रिक ने महिला और उसके ब्यूटी पार्लर पर लगी नजर को उतारने के चक्कर में महिला का यौन शोषण कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया। Tantrik Rape Woman

Tantrik Rape Woman नींबू—मिर्ची देने आता था तांत्रिक
महिला ने बताया कि रामनगर का रहने वाला बॉबी जोशी पुत्र रोहताश निवासी नुरपुर बिजनौर उसके ब्यूटी पार्लर पर रोजाना नींबू मिर्ची देने आता था। महिला का ब्यूटी पार्लर कुछ दिनों से सही नहीं चल रहा था और जिसके कारण महिला भी परेशान रहता था।

rape 1 2


आरोपी बॉबी जोशी ने महिला को नजर होना बताया और इसके लिए विशेष पूजा करने की बात कही। महिला अपने बच्चों के साथ अकेली थी तो बॉबी ने पूजा शुरु कर दी और बच्चों को बाहर भेज दिया। इसके बाद उसने महिला को सम्मोहित कर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज की और इसके बाद पुलिस ने बॉबी जोशी को गिरफ्तार कर लिया।

Fxxzq lacAEsnhO
Tantrik Rape Woman beauty parlor girl raped by Tantrik Accused Boby Joshi

Tantrik Rape Woman तांत्रिकों के बहकावे में ना आएं
वहीं पुलिस ने बताया कि बाबाओं और तांत्रिकों के बहकावे में नहीं आना चाहिए। ये ठगी करते हैं और लोगों को झांसे में लेकर गलत काम करते हैं। गौरतलब है कि घर से गढा सोना निकालने, मनचाहा प्यार पाने और करा कराया, नजर आदि के नाम पर कई तांत्रिक और बाबा घूम रहे हैं जो लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं।

51YiEwpNSwL. UY500
Share News