Kinnar Fight in Haridwar

Kinnar Fight किन्नर के साथ लिव—इन में रह रहा था पति, हरिद्वार पहुंच पत्नी का छापा, कौन था मुखबिर


अतीक साबरी।
Kinnar Fight सिडकुल में नौकरी कर रहा पति अपनी पत्नी को चकमा देकर किन्नर के साथ लिव इन में रह रहा था। अचानक पत्नी जब हरिद्वार पहुंची तो पति का राज खुल गया। गुस्साई पत्नी ने किन्नर के साथ दो दो हाथ कर लिए और किन्नर को बुरी तरह पीटा। वहीं पति जान बचाकर भागने में कामयाब रहा। दोनों बिजनौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Kinnar Fight पिछले दो साल से रहा था पति हरिद्वार
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलेमपुर क्षेत्र की एक कॉलोनी में बिजनौर का रहने वाला युवक पिछले दो साल से रह रहा था। यहां उसके साथ किन्नर भी लडकी बनकर लिव इन पार्टनर में रह रहा था। युवक यहां सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वहीं दूसरी ओर युवक की चार साल पहले शादी हुई थी और शादी के दो साल बाद वो हरिद्वार काम करने आ गया था। हालांकि पत्नी ने कई बार उसे लाने के लिए बोला लेकिन वो महंगाई का बहाना बनाकर पत्नी को हरिद्वार लाने से टालता रहा।

Kinnar Fight in Haridwar
Kinnar Fight in Haridwar

दोस्त ने खोल दिया राज Kinnar Fight
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले युवक का दोस्त बिजनौर से हरिद्वार आया था और वो युवक के कमरे में रुका था। तब उसने युवक को किन्नर के साथ देखा था। हालांकि युवक ने अपने दोस्त को कसम दी थी। लेकिन उसने गांव में जाकर उसकी पत्नी को बता दिया। इसके बाद पत्नी ने औचक छापामारी कर दी। पत्नी को देख पति भाग गया। वहीं कमरे में रह रही किन्नर को पत्नी ने कब्जे में लेकर पिटाई कर दी। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Share News