Lawrence Bishnoi in Haridwar

Lawrence Bishnoi in Haridwar गंगा में सिक्के तलाश रहा था लारेंस विश्नाई का शूटर, एक बेच रहा था चाय


केडी।
Lawrence Bishnoi in Haridwar हरिद्वार के कारोबारियों से गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के नाम पर रंगदारी मांगने के आरोपी और कोई नहीं बल्कि गंगा में सिक्के तलाशने वाला युवक निकला। यही नहीं पुलिस ने उसके साथी को भी गिरफ्तार किया है जो चाय बेचता है। दोनों ने हरिद्वार और रायवाला के कारोबारियों ने रंगदारी मांगी थी।

कैसे हुआ खुलासा Lawrence Bishnoi in Haridwar
जांच अधिकारी खेमेंद्र गंगवार ने बताया कि कारोबारी संतोष माहेश्वरी से लारेंस विश्नोई गैंग के नाम पर रंगदारी मांगी गई थी। दौराने जांच पता चला कि आरोपी वीरेंद्र उर्फ छोटा सुनार विलासपुर छत्तीसगढ स्थित अंग्रेजी माध्यम के स्कूल से पढ़ाई के दौरान छठवीं कक्षा में भागकर हरिद्वार आ गया था। Lawrence Bishnoi in Haridwar

इस दौरान घाटों पर गोताखोरी करने व गंगा ढूंढने के वह अन्य गोताखोरों को मिले स्वर्ण अथवा चांदी के आभूषण आदि को तुरंत खरीदकर आगे बेचने के उसके काम के कारण उसका नाम छोटा सुनार पड़ा। अन्य अभियुक्त गोविंद बाबा निर्धन निकेतन विद्यालय से दसवीं फेल होकर अस्थाई चाय की दुकान चलाता है।

Lawrence Bishnoi in Haridwar
Lawrence Bishnoi in Haridwar

अक्सर एक साथ शराब पीने के दौरान दोनों अभियुक्तों ने रंगदारी मांगने का प्लान तैयार किया। थोक विक्रेता के पास मोटी रकम आने की जानकारी होने पर अभियुक्तों ने फिरौती में मोटी रकम हासिल करने के लिए पहले हरिद्वार निवासी हार्डवेयर व्यापारी की दुकान के बोर्ड से उसका नम्बर लिया और रायवाला निवासी व्यापारियों के दुकान के बोर्ड पर नम्बर अंकित न होने पर उनके द्वारा संचालित स्कूल से नम्बर प्राप्त कर तीनों नम्बरों पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर चौथ मांगी।

Share News