Girl Arrested for blackmailing in Haridwar

रेप के आरोप की धमकी देकर मांगे पांच लाख, बेटी गिरफ्तार—मां फरार, Haridwar Girl Arrest


रतनमणी डोभाल। Haridwar Girl Arrest
रेप और छेड़खानी के झूठे आरोप में फंसाने का इल्जाम लगाने की धमकी देकर जिम संचालक से पांच लाख रुपए की डिमांड करने वाली युवती को हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं जिम संचालक की तहरीर के आधार पर युवती और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडित जिम संचालक के अनुसार युवती जिम करने आई थी और पैसे मांगने पर झूठे आरोप लगाने लगी। आरोपी अनन्या सिडकुल की एक कंपनी में काम करती है।

———————————
कौन है मां बेटी Haridwar Girl Arrest
कनखल पुलिस के मुताबिक राघव वर्मा निवासी गागलहेडी सहारनपुर ने आरोप लगाया कि वो कनखल में मैक्स फिट जिम चलाता है। दो महीने पहले जिम में अनन्या शर्मा नाम की लडकी जिम करने आई थी। फीस मांगने पर अनन्या ने धमकाया और जिम की छवि खराब करने की धमकी दी।


आरोप है कि राघव को फोन पर मैसेज भेजे गए और रेप और छेडखानी के झूठे इल्जाम में फंसाने की धमकी दी गई। यही नहीं अन्नया शर्मा ने पांच लाख रुपए की डिमांड भी की। सबूत जुटाकर राघव ने पुलिस से इंसाफ मांगा और पुलिस ने अनन्या शर्मा व उसकी मां रेणुका शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

वहीं पूछताछ के बाद अनन्या शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। कनखल पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती अनन्या शर्मा को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं मां की तलाश की जा रही है। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। Haridwar Girl Arrest

Girl Arrested for blackmailing in Haridwar
Girl Arrested for blackmailing in Haridwar
Share News