IMG 20190921 WA0008

डकैती में छह सगे भाई गिरफ्तार, ऐसे आये कब्जे में


 

अतीक साबरी, कलियर।

कलियर पुलिस ने हाल ही में हुई डकेती का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को अरेस्ट किया है। ये सभी आपस में भाई बताए जा रहे है। घटना के खुलासे में एस आई अजय शाह आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वही उस खुलासे पर एसएसपी ने भी पुलिस टीम की हौसला अफ़ज़ाई की।

सीओ रुड़की चन्दन सिंह बिष्ट ने बताया कलियर के बेड़पुर में 14 सितंबर को नकाबपोश डकैतों ने कबाड़ के गोदाम में मौजूद लोगों को बंधक बनाकर करीब डेढ़ क्विंटल तांबे का तार, 4100 रुपए, चार मोबाईल और पाजेब आदि समान लूट लिया था। गोदाम के मालिक ज्वालापुर निवासी अयूब अली पुत्र शकूर ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी थी।

एसएसपी के निर्देश पर एसपी देहात के निर्देशन में टीमों का गठन किया गया। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो युवकों को गिरफ्तार किया उनके पास से प्लास्टिक के कट्टों में कॉपर वायर व एल्मुनियम से भरे प्लेटो के टुकड़े एवं पाजेब आदि सामान बरामद किये। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर उन्होंने घटना को अंजाम दिया था और सामान खेतों में छुपा कर रख दिया था। पुलिस ने दोनों युवकों की निशानदेही पर अन्य चार युवकों को भी गिरफ्तार किया। एक युवक फरार बताया है। डकैती डालने वाले साथियों को में 6 सगे भाई हैं और एक उनका करीबी रिश्तेदार है। रिश्तेदार और पांच भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक भाई फरार है। पकड़े गए युवकों के नाम रहमान, फरमान, राशिद, शादाब, जिसान सभी पुत्र सईद निवासी अकबरपुर कालसो भगवानपुर एवं शोएब पुत्र यूनुस निवासी जोगियान थाना भवन शामली है। जबकि फरार आरोपी का नाम अहसान पुत्र सईद है। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष कलियर संतोष सिंह कुंवर, उप निरीक्षक अजय शाह, गिरीश चंद्र,नीरज मेहरा,हेड कांस्टेबल एहसान अली, कांस्टेबल अरविंद तोमर,अकबर अली,दिनेश, रघुवीर सिंह, भूपेंद्र सिंह और हरीश चंद्र शामिल है।

Share News