haridwar police

हरिद्वार के प्रोपर्टी डीलर की पत्नी प्रेमी संग फुर्र, पुलिस जांच में जुटी


राकेश वालिया।
हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में शादीशुदा महिला के एक युवक के साथ फरार होने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने कनखल थाने में तहरीर देकर पत्नी की तलाश करने की मांग की है। आरोप लगाया है कि पत्नी उनके एक जानकार युवक के साथ लापता हो गई। बताया ये भी जा रहा है कि बडी रकम, जेवर और कार लेकर महिला युवक के साथ गई है। फिलहाल पुसिल ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी युवक का मोबाइल भी बंद जा रहा है।
कनखल पुलिस के मुताबिक पीडित पति कनखल में प्रोपर्टी का काम करते हैं ओर उनके दो बच्चे भी है। शुक्रवार को पति कनखल थाने पहुंचे और अपनी पत्नी के चले जाने की सूचना दी। उन्होंने आरोप लगाया कि ​ऋषि नाम का एक युवक उनके साथ काम करता था और उनके घर भी उसका आना जाना था। युवक पर आरोप लगाया कि उनकी पत्नी को वो बहला कर ले गया है। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कनखल पुलिस ने बताया कि जिस युवक के बारे में वो बता रहे है। उसकी जानकारी जुटाई जा रही है। युवक का मोबाइल बंद जा रहा है। अभी पूछताछ की जा रही है। साथ ही मोबाइल सर्विलांस के आधार पर उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। एक टीम गठित कर दी गई है। जो पूरे मामले की छानबीन करेगी। साथ ही पति को अपने रिश्तेदारों में तलाश करने के लिए कहा गया है।

Share News